• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • Patna News pm paid the account of the historical mistakes of the congress and raised the head of the country

पीएम ने कांग्रेस की ऐतिहासिक गलतियों का हिसाब चुकता कर देश का माथा ऊंचा किया

Patna News - पटना|उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने रविवार काे ट्वीट किया- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस राजनीतिक कौशल और...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 09:21 AM IST
Patna News - pm paid the account of the historical mistakes of the congress and raised the head of the country
पटना|उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने रविवार काे ट्वीट किया- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस राजनीतिक कौशल और दृढ़ता से कांग्रेस की ऐतिहासिक गलतियों का हिसाब चुकता किया है, उससे देश-दुनिया में भारत का माथा ऊंचा हुआ। पीएम ने अपनी सरकार की दूसरी पारी के मात्र छह माह के भीतर देश को चुभने वाले तीन बड़े मुद्दों का शांतिपूर्ण समाधान सुनिश्चित किया। जम्मू-कश्मीर को धारा-370 से मुक्ति, 10 करोड़ मुस्लिम महिलाओं को फौरी तीन तलाक की प्रताड़ना से आजादी और अयोध्या में राममंदिर निर्माण की कानूनी बाधा का सर्वसम्मत निराकरण। इसके अलावा सिख श्रद्धालुओं के लिए करतारपुर साहिब गलियारा खोला गया। दूसरी तरफ कांग्रेस के दिग्विजय सिंह विवादित ढांचा गिरने के बारे में गैर जिम्मेदाराना बयान दे रहे हैं।

मोदी ने कहा कि अयोध्या मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद बिहार सहित पूरे देश में हर समुदाय के लोगों ने संयम और सद्भाव से काम लिया। मामले के पक्षकार इकबाल अंसारी से लेकर फुलवारीशरीफ में इमारत-ए-शरिया के अमीर तक ने कोर्ट के फैसले का सम्मान किया। बहादुर शाह जफर के वंशज प्रिंस याकूब हबीबुद्दीन जफर ने मुसलमानों से राम मंदिर बनाने में सहयोग की अपील की।

X
Patna News - pm paid the account of the historical mistakes of the congress and raised the head of the country
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना