पंडारक में उदय यादव के घर पुलिस ने की कुर्की

Patna News - पंडारक में उदय यादव के घर पुलिस ने की कुर्की बाढ़ | बछवाड़ा थाना कांड संख्या 62/19 में बछवाड़ा थाने की पुलिस ने पंडारक...

Oct 13, 2019, 06:31 AM IST
Bardh News - police attached attachment to uday yadav39s house in pandarak
पंडारक में उदय यादव के घर पुलिस ने की कुर्की

बाढ़ |
बछवाड़ा थाना कांड संख्या 62/19 में बछवाड़ा थाने की पुलिस ने पंडारक थाने के सहयोग से पंडारक के छापेड़ातर गांव में हत्या के एक मामले में फरार चल रहे उदय यादव के घर कुर्की की कार्रवाई की। इस दौरान पुलिस ने घर में रखे बिछावन, बक्सा समेत अन्य सामान को कुर्क कर लिया। जानकारी देते हुए पंडारक थानाध्यक्ष रमन प्रकाश वशिष्ठ ने बताया कि छापेड़ातर निवासी उदय यादव बछवाड़ा में हत्या के एक मामले में फरार चल रहा था।

मनेर में गैराज से ऑटो चुरा कर ले भागे चोर

मनेर |
थाना क्षेत्र के बरैया टोला स्थित एक गैराज से ऑटो चुरा लिए जाने का मामला सामने आया है। इस संबंध में ऑटो मालिक दुधैला निवासी अवधेश साह ने शनिवार को मनेर थाने में अज्ञात चोर के खिलाफ मामला मामला दर्ज कराया है। इस बाबत उनका कहना है कि दो दिन पहले उनका ऑटो खराब हो गया था। वे दो दिन पहले ऑटो को बनाने के लिए गैराज में लगाकर चले गए थे। शुक्रवार को जब वे गैराज में पहुंचे तो ऑटो गायब था। इस बाबत गैराज के मालिक ने पुलिस को बताया कि वह प्रतिदिन रात में गैराज बंद कर घर चला जाता है। गैराज में कोई नहीं रहता है।

11 बोतल शराब के साथ जवान गिरफ्तार

फतुहा |
शनिवार की सुबह पुलिस ने स्टेशन रोड से 11 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक वैशाली के रुस्तमपुर का उमेश राय है जो आर्मी का जवान है। गिरफ्तार आरोपी अहले सुबह ट्रेन से उतरकर फतुहा बाजार की ओर आ रहा था, तभी पुलिस ने शक के आधार पर उसके बैग की तलाशी ली। बैग से कुल ग्यारह बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुइर्। वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने सुकुलपुर गांव के पास फोरलेन से एक बाइक पर चार बोरा शराब ले जा रहे एक किशाेर को पुलिस ने पकड़ लिया।

खुसरूपुर अकालग्रस्त घोषित किया जाए

खुसरूपुर |
भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने विभिन्न मांगों को लेकर खुसरूपुर प्रखंड कार्यालय में धरना दिया। उनकी प्रमुख मांगों में खुसरूपुर प्रखंड को अकालग्रस्त घोषित करने, बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री का वितरण करने, सभी गरीबों को पक्का मकान देने, एरई मुसहर टोली में ट्रांसफॉर्मर लगाने तथा जिन लोगों के मकान इस बाढ़ में गिर गए हैं, उन्हें तुरंत मकान देने व जीवन यापन के लिए अनाज देने की मांग की। धरना में अंचल सचिव भूषण पांडेय, बबलू प्रसाद, अनूप कुमार, कारू पासवान, विनोद पासवान आदि ने संबोधित किया।

खेत मालिक काे पीटा

फतुहा |
सैदपुर गांव में शनिवार की सुबह खेत से मूली उखाड़ने के विरोध किए जाने पर दबंग लड़कों ने खेत मालिक की जमकर पिटाई कर दी। इस संबंध में खेत मालिक विलास दास ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

X
Bardh News - police attached attachment to uday yadav39s house in pandarak
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना