15 दिन पहले पुलिस ने कराई थी शादी, युवती की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

Patna News - कदमकुआं के सैदपुर निवासी युवती की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। बताया गया कि बुधवार को अचानक युवती की तबियत...

Mar 27, 2020, 08:00 AM IST

कदमकुआं के सैदपुर निवासी युवती की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। बताया गया कि बुधवार को अचानक युवती की तबियत बिगड़ने लगी। उसे पेट में दर्द हुआ उसके बाद उल्टी और दस्त होने लगा। घरवालों ने इलाज के लिए पीएमसीएच में एडमिट कराया जहां उसकी मौत हो गई। पीएमसीएच के टीओपी में युवती के पिता ने बयान दिया है कि उनकी बेटी ने 15 दिन पहले ही पीरबहोर के मुसल्लहपुर हाट के युवक से प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद से ही उसका पति उसे प्रताड़ित करता था। इस कारण वह घर आ गई थी। पिता ने पुलिस से कहा कि मुझे आशंका है कि मेरी बेटी पति के प्रताड़ना से तंग आकर जहर खा ली है। सूत्रों की मानें तो कदमकुआं थाने की पुलिस ने युवती की शादी के उसके प्रेमी से करवाया था। कदमकुआं थाना के प्रभारी थानेदार राकेश कुमार ने कहा कि अब तक उन्हें फर्दबयान नहीं मिला है।

कदमकुआं का मामला : पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

बेटी के प्रेम विवाह से उसके घर वाले भी खुश नहीं थे। हालांकि मामले में रहस्य से पर्दा तब उठेगा जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आएगा। पीएम रिपोर्ट से ही तय होगा, आखिर युवती की मौत किस वजह से हुई। हालांकि इधर उसका पति फरार चल रहा है। पुलिस उससे भी पूछताछ करेगी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना