मसौढ़ी में 3 बदमाशों को पुलिस ने दबोचा

Patna News - भगवानगंज-देवरिया सड़क मार्ग स्थित भगवानगंज थाना के खनपुरा पुल पर मंगलवार की रात तीन युवकों को भगवानगंज पुलिस ने...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 04:07 AM IST
Masaurhi News - police killed 3 miscreants in masoni
भगवानगंज-देवरिया सड़क मार्ग स्थित भगवानगंज थाना के खनपुरा पुल पर मंगलवार की रात तीन युवकों को भगवानगंज पुलिस ने चोरी की ए‍क बाइक के साथ उस वक्त गिरफ्तार कर लिया जब वे किसी घटना को अंजाम देने की नीयत से बैठे थे। पुलिस ने उन्हें बुधवार को जेल भेज दिया। भगवानगंज थानाध्यक्ष जितेंद्र राम ने बताया कि वे मंगलवार की रात गश्त कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने खनपुरा पुल पर तीन युवकों को एक अपाची बाइक के साथ संदेहास्पद स्थिति में बैठे देखा। संदेह होने पर जब पूछताछ की तो उन्होंने अपना घर बिहटा थाना के विशुनपुरा गांव बताया और कहा कि वे भगवानगंज निवासी अपने रिश्तेदार के पास आए हैं। पुलिस ने बताए पते पर जांच की तो वह फर्जी निकला। इस पर पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वे लूटपाट की नीयत से वहां बैठे थे।

निजी बैंक के शाखा प्रबंधक पर हमला

फतुहा|
बुधवार को उज्जीवन फाइनेंस बैंक के शाखा प्रबंधक प्रतीक कुमार पर हमला कर पिटाई कर दी गई। इस घटना में प्रतीक कुमार व उनके सहयोगी करण कुमार जख्मी हो गए, जिनका इलाज पीएचसी मे कराया गया। इस संबंध में प्रतीक कुमार ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। बताया जाता है कि बैंक प्रबंधक प्रतीक कुमार अपने सहयोगी करण कुमार के साथ बैंक की निजी रिपोर्ट जमा करने नगर परिषद कार्यालय गए हुए थे तभी लौटते समय वार्ड पार्षद पुत्र ने उनपर हमला कर दिया। वहीं वार्ड पार्षद पुत्र ने भी शाखा प्रबंधक पर कार्य में देरी होने पर परिषद कर्मी को गाली देने का आरोप लगाया है। वार्ड पार्षद पुत्र के द्वारा भी थाने मे शिकायत दर्ज कराई गई है। वार्ड पार्षद पुत्र का कहना है कि शाखा प्रबंधक द्वारा गाली-गलौज किए जाने से दोनों मेें तीखी बहस हो गई।

X
Masaurhi News - police killed 3 miscreants in masoni
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना