पीयू का छात्र दोस्त के साथ मिल स्पोर्ट्स बाइक पर छीनता था मोबाइल

Patna News - मोबाइल छीनकर दुकान पर बेचने वाले गिरोह का शातिर पटना विश्वविद्यालय का छात्र मुरारी निकला। वह तेजनारायण के साथ...

Feb 15, 2020, 09:20 AM IST

मोबाइल छीनकर दुकान पर बेचने वाले गिरोह का शातिर पटना विश्वविद्यालय का छात्र मुरारी निकला। वह तेजनारायण के साथ स्पोर्ट्स बाइक पर घूमते हुए लोगों से मोबाइल छीनते रहे। मुरारी कंकड़बाग इलाके का बताया गया, जबकि तेज नारायण बक्सर का है, जो यहां प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था।

बाइक से दोनों गांधी मैदान, कोतवाली सहित भीड़-भाड़ वाले इलाके में लोगों के मोबाइल फोन छीनकर भाग जाते थे। इसके बाद मोबाइल को महाराज कामेश्वर कॉम्पलेक्स स्थित आकृति मोबाइल दुकान में कम कीमत में बेच देते थे। पुलिस ने दुकानदार अमित को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दुकान से चोरी के 89 और दोनों शातिर के पास से पांच मोबाइल बरामद िकए हैं। तेजनारायण के पास से एक बाइक मिली है। डीएसपी टाउन सुरेश कुमार ने कहा, पुलिस मामले में आगे भी कार्रवाई कर रही है। मुरारी और तेजनारायण राजधानी के वीआईपी इलाकों में शाम को घूमकर मोबाइल छीनते थे और उसे 4-5 हजार रुपए में बेच देते थे।

यह है मामला

वैशाली के आनंद कुमार राजीव नगर में रहते हैं। 10 फरवरी को उनका मोबाइल दूरदर्शन के पास से छीन लिया गया। 11 फरवरी को उन्होंने थाने में शिकायत की। 12 फरवरी को वे किसी के बताने पर आकृति मोबाइल में सेकेंड हैंड मोबाइल खरीदने गए। दुकानदार ने आनंद से छीना हुआ मोबाइल उन्हें सात हजार रुपए में बेच दिया। इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर अमित, मुरारी और तेजनारायण को चोरी के मोबाइल के साथ पकड़ा।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना