विज्ञापन

राष्ट्रीय समान अधिकार महारैली के लिए जनसंपर्क

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 04:50 AM IST

Patna News - राष्ट्रीय समान अधिकार महारैली के लिए पटना जिले में जनसंपर्क में शामिल लोग। पटना| राष्ट्रीय समान अधिकार यात्रा...

Patna News - public relations for the national equal rights
  • comment
राष्ट्रीय समान अधिकार महारैली के लिए पटना जिले में जनसंपर्क में शामिल लोग।

पटना| राष्ट्रीय समान अधिकार यात्रा समिति की ओर से 25 फरवरी को पटना के गांधी मैदान में होने वाली राष्‍ट्रीय समान अधिकार महारैली के लिए बुधवार को भी इंजीनियर रविंद्र कुमार सिंह ने सघन जनसंपर्क किया।

उन्होंने पटना जिले के हंडेर, बहुआरा, कंडाप, गोपालपुर, तारणपुर, अकौना, पकौली, लंका कछुआरा, लखनपार आदि गांवों में जाकर लोगों से महारैली को सफल बनाने की अपील की। कहा कि यात्रा का मकसद देश में समान शिक्षा, स्वास्थ्य, नागरिकता, कानून आदि को लेकर लोगों में जनजागृति पैदा करना था। महारैली में सवर्णों का महाजुटान होगा। उन्होंने कहा कि भारत को एक सूत्र में बांधने और न्यायप्रिय शासन देने का काम आज भी सिर्फ सवर्ण नेतृत्व ही कर सकता है। लालू प्रसाद, नीतीश कुमार, रामविलास पासवान जैसे नेताओं ने पिछड़े भाइयों को नफरत की आग में झोंक कर सिर्फ सत्ता हथियाने का काम किया। ऐसे नेता जिस मंडल कमीशन की बात करते हैं, वह भी विश्वनाथ प्रताप सिंह के प्रधानमंत्रित्व काल में लागू हुआ। विश्वनाथ प्रताप सिंह भी सवर्ण थे। सवर्णों ने सामाजिक न्याय को बिना किसी स्वार्थ के मजबूत करने का काम किया है। जनसंपर्क में संजय सिंह, नीरज सिंह, शक्ति सिंह, राकेश सिंह मुखिया, कमला सिंह, वरून सिंह, मोहन जी, शत्रुघ्न सिंह, राजीव रंजन, गोविंदा, तिवारी जी, मदनमोहन सिंह, वेदप्रकाश, अमरेश कुमार मंटी आदि भी उनके साथ थे।

X
Patna News - public relations for the national equal rights
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें