पुलवामा के शहीदों को कैंडल जलाकर किया याद

Patna News - मैरवा के नई बाजार स्थित टेनी टोट्स के नन्हें बच्चों ने जन आवाज संस्थान के सचिव श्रीकान्त सिंह के निर्देशन में...

Feb 15, 2020, 08:40 AM IST
Mairwa News - pulwama martyrs remembered by burning candles

मैरवा के नई बाजार स्थित टेनी टोट्स के नन्हें बच्चों ने जन आवाज संस्थान के सचिव श्रीकान्त सिंह के निर्देशन में शुक्रवार को पुलवामा के शहीदों का सहदात दिवस मनाया। इस दौरान नन्हें मुन्ने बच्चों ने उनकी याद में कैंडल जलाया। बच्चों ने अपने देश से प्रेम करते हुए देश की रक्षा के लिए बलिदान हुए सैनिकों को नमन कर उनके अमर रहने के नारे लगाए। वहीं आवाज के द्वारा बच्चों को देश प्रेम की गाथाएं बताते हुए उन्हें देश के प्रति समर्पण का भाव भरने का प्रयास किया गया। इस अवसर पर प्राचार्य गुञ्जन कुमारी, शिक्षिका प्रियांका, पूजा, सुप्रिया, रोशनी, आशी, शौर्य, स्वयं, आरुषि, वैष्णवी, सीद्धि, सोना, आरोही, कृतिका, कान्हा,नमन, रेयांश आदि उपस्थित थे।

पुलवामा हमले में मारे गए शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि

दरौंदा| जम्मू के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की याद में शुक्रवार को दरौंदा में बिहार युवा विकास मंच के प्रदेश अध्यक्ष आंनद सिंह के नेतृत्व में श्रद्धांजलि दी गई। जिसमें युवाओं ने शहीद जवानों के चित्र पर माल्यार्पण व कैंडल जलाकर शहीद जवानों को याद किया। इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष मुकुल सिंह, जिला उपाध्यक्ष राजू गिरि, भानु प्रताप सिंह, विकास कुमार सिंह, वीरेंद्र तिवारी, बंटी ठाकुर, हरेंद्र सिंह ,उपेंद्र सिंह, पिंटू यादव, पप्पू यादव, मनोज यादव, अभय यादव, धर्मेंद्र यादव, सुजीत गिरि, विशाल सिंह, अविनाश ठाकुर, मिथिलेश तिवारी आदि ने पुष्पांजली दी। वहीं दूसरी ओर जमनपुरा गांव में पुलवामा हमले में मारे गए शहीदों को श्रद्धांजली दी गई। समारोह का आयोजन चंदन कुमार दूबे के द्वारा किया गया।

पब्लिक स्कूल में दी गई श्रद्धांजलि

महराजगंज| महाराजगंज प्रखंड क्षेत्र के शिवदह स्थित एक पब्लिक स्कूल के प्रांगण में छात्र छात्राओं तथा शिक्षकों के साथ भाजपा नेता दिलीप कुमार सिंह व अधिवक्त मिथिलेश कुमार सिंह के उपस्थिति में पुलवामा में शहीदों के याद में 2 मिनट का मौन रख कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर बृजकिशोर पडित तथा सभी शिक्षक उपस्थित थे।

श्रद्धांजलि समारोह में तिरंगे के साथ मौजूद बच्चे।

X
Mairwa News - pulwama martyrs remembered by burning candles
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना