पर्स झपटा तो स्कूटी छोड़ युवती ने लफंगेे को खदेड़ा

Patna News - फुलवारी शहर के भीतरी रोड सदर बाजार में नगर थाना से चंद कदम दूर महत्वाना के पास दिनदहाड़े स्कूटी सवार युवती से लफंगे...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:10 AM IST
Fulwarishrif News - pursed the purse the girl left scooty and chased the boy
फुलवारी शहर के भीतरी रोड सदर बाजार में नगर थाना से चंद कदम दूर महत्वाना के पास दिनदहाड़े स्कूटी सवार युवती से लफंगे ने पर्स झपट्टा मार उड़ा लिया। भाग रहे लफंगे के पीछे युवती अपनी स्कूटी छोड़ खदेड़ती रही लेकिन लफंगा महत्वाना मुहल्ले की गली में गुम हो गया। अति व्यस्ततम बाजार में सैकड़ों लोगों की भीड़ में से किसी ने भी उस युवती की मदद करने ही हिम्मत नहीं जुटाई। काफी दूरी तक युवती बदमाश को खदेड़ती रही और लोग तमाशबीन बने रहे। किसी ने शोर तक नहीं मचाया। लफंगे को पकड़ पाने में नाकाम युवती फूट फूटकर रोने लगी। संवेदनहीन लोगों की भीड़ केवल उसे थाना जाने की बात कहकर अपने रास्ते निकल गई।

खगौल के जमालुद्दीन चक की रहने वाली पीड़ित युवती आयशा ने बताया कि उसके पर्स में 2900 रुपए थे, जो लफंगा लेकर भाग गया। झपट्टा मारने वाला बच्चा ही था। वारदात की जानकारी मिलने पर थानेदार रफिकुर रहमान ने बताया कि घटनास्थल पर क्विक मोबाइल के जवान को भेजा गया है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज निकालकर बदमाश का पता लगाने में जुटी है।

X
Fulwarishrif News - pursed the purse the girl left scooty and chased the boy
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना