विज्ञापन

दूसरी शादी में मिले प्यार ने प्रोफेशनल लाइफ में लाया जबरदस्त बूम

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 04:51 AM IST

Patna News - पटना की फेमस फेस मौसम शर्मा एक वक्त इस तरह टूटी थीं कि तीन-चार बार सुसाइड की कोशिश की। हसबैंड से डायवोर्स का अनुभव...

Patna News - pyaar in the second marriage brought tremendous boom to professional life
  • comment
पटना की फेमस फेस मौसम शर्मा एक वक्त इस तरह टूटी थीं कि तीन-चार बार सुसाइड की कोशिश की। हसबैंड से डायवोर्स का अनुभव और सालभर की बेटी का साथ था। जीवन में एक बड़ी कमी थी और यह कमी दूसरी पारी में पूरी हुई। वह भी कुछ इस तरह कि कॅरियर का रंग-रूप भी बदल गया। कहते हैं कि हर इंसान की सफलता के पीछे औरत का हाथ होता है, लेकिन यहां कहानी उलटी है। दूसरी शादी के बाद मौसम की प्रोफेशनल लाइफ लगातार बढ़ती गई। आज वह डांसिंग, एक्टिंग जैसी हॉबीज़ के लिए अपने इंस्टीट्यूट ‘नृत्यांगन’ को ब्रांड के रूप में डेवलप कर चुकी हैं।

वह 7 दिसंबर 2008 का दिन था। मौसम दिल्ली से पटना के बीच ट्रेन का वह सफर, आज भी याद करती हैं। लव एट फर्स्ट साइट जैसी स्थिति थी। वह बताती हैं कि पापा के साथ मैं और मेरी बेटी पटना आ रहे थे। सामने की बर्थ पर एक लड़का आकर बैठा। जैसे ही मैंने पहली नजर में उसे देखा अजीब-सा अहसास हुआ। वह भी मेरी ओर देखे जा रहा था। कभी मेरी बेटी को देखता, कभी मुझे। पूरी रात वह मेरे ख्यालों में समाया रहा। सुबह उसने लैपटॉप पर बड़े अक्षरों में अपना बायोडाटा सामने कर दिया। मैं अकचका गई। पूछा- वॉट इज दिस? उसने कहा- नथिंग। इसके बाद मैं घर आ गई। आधे घंटे के बाद उसने कॉल किया। उसने बताया कि रात को मेरा फोन लेकर मिस कॉल कर लिया था। नाम था रवि राज। वह जहानाबाद से हैं। शादी से पहले वो बेंगलुरु में रेमंड‌्स में सीनियर मैनेजर थे। मिलने बुलाया, मिलने भी गई। मुलाकात में उसने सिर्फ बेटी के बारे में पूछा। 2014 में रवि ने मौसम को प्रपोज किया तो गुस्से में मौसम ने एक साल तक उसे हर जगह से ब्लॉक कर दिया। वजह थी दोबारा शादी नहीं करने की कसम। साल बीत गए मौसम को लगा वह भूल गया होगा, लेकिन अनब्लॉक करते ही उसने तुरंत मैसेज किया। दूसरे दिन उसने पटना आकर मिलने की जिद की। रवि, मौसम को अपनी बाहों में भर खूब रोया। वहीं उसने रिंग पहनाकर इंगेजमेंट भी कर लिया। मौसम ने रवि को एक्सेप्ट कर लिया था। रवि ने जॉब छोड़ कर साथ रहने का फैसला किया। इस साथ ने मेरी प्रोफेशनल लाइफ को जबरदस्त बूम दिया।

कॉमर्स ऑफ लव

X
Patna News - pyaar in the second marriage brought tremendous boom to professional life
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन