बिहार / नरेंद्र सिंह के साथ आंदोलन करना चाहते हैं रघुवंश, कहा- तेजस्वी विरोधी दल के नेता हैं, जननेता नहीं



राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह। राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह।
X
राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह।राजद नेता रघुवंश प्रसाद सिंह।

  • राजद नेता बोले-  भाजपा को पछाड़ने के लिए हम किसी के साथ जा सकते हैं
  • कहा- राजनीति में न कोई स्थाई दोस्त होता है, न दुश्मन; जल्द खुलासा करेंगे

Dainik Bhaskar

Jun 24, 2019, 11:00 AM IST

पटना. राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डाॅ. रघुवंश प्रसाद सिंह रविवार को पुराने समाजवादी मित्र जदयू नेता नरेंद्र सिंह से मिले और कहा- वह हमारे साथ होकर आंदोलन करना चाहते हैं। तेजस्वी यादव जन नेता नहीं, बल्कि विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हैं। उनका काम विधानसभा की परिक्रमा करना है। मुजफ्फरपुर जैसी जगहों पर जनसभा वाले नेताओं की जरूरत है। डॉ. रघुवंश से पूछा गया था कि मुजफ्फरपुर में 160 से ज्यादा बच्चों की मौत के बावजूद तेजस्वी अब तक वहां क्यों नहीं पहुंचे हैं?


डॉ. रघुवंश ने सवालिया लहजे में कहा- हम बौराहा हैं, जो चाहेंगे कि नीतीश कुमार महागठबंधन में नहीं आएं? बोले- भाजपा को पछाड़ने के लिए हम किसी के भी साथ हो सकते हैं। दरअसल, जदयू नेता नरेंद्र सिंह, डॉ. रघुवंश के निजी आवास पर पहुंचे, तो राजनीतिक गलियारे में चर्चा का बाजार गर्म हो गया। हालांकि, दोनों नेताओं ने इसे औपचारिक मुलाकात बताया। डॉ. रघुवंश ने कहा कि हम गैर भाजपा दलों का स्वागत करते हैं। मुजफ्फरपुर मामले पर नरेंद्र सिंह हमारे साथ आंदोलन करना चाहते हैं, इसीलिए मिलने आए थे। 
 

राजनीति में संभावनाओं से नहीं किया जा सकता इनकार
वहीं नरेंद्र सिंह ने मुलाकात को व्यक्तिगत बताते हुए कहा कि राजनीति में न तो कोई स्थायी दोस्त होता है और न ही स्थायी दुश्मन। बहुत जल्द मुलाकात के बारे में खुलासा करेंगे। राजनीति में संभावनाओं से इनकार नहीं किया जा सकता। मालूम हो कि लोकसभा चुनाव में नरेंद्र सिंह, टिकट नहीं मिलने के बाद से नाराज चल रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक नरेंद्र सिंह ने रघुवंश सिंह से मिलकर अपने दोनों बेटों के साथ राजद में काम करने की इच्छा जतायी पर रघुवंश, लालू प्रसाद से पूछे बिना कोई ठोस आश्वासन नहीं दे पाए। 
 

प्रधानमंत्री पर बोला हमला

डाॅ. रघुवंश ने कहा- सीएम नीतीश कुमार तो मुजफ्फरपुर चले गए, पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी क्या 27 साल बाद वहां जाएंगे? 5 साल पहले केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने जो वादा किया था, वह भी पूरा नहीं हुआ।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना