पटना / राहुल गांधी का रोड शो आज, शाम 6 से रात 9 बजे तक दिनकर गोलंबर से नाला रोड तक नहीं चलेंगी गाड़ियां



Rahul Gandhi road show today in patna
X
Rahul Gandhi road show today in patna

  • मोइनुल हक स्टेडियम से शुरू  होगा रोड शो, सुरक्षा कड़ी

Dainik Bhaskar

May 16, 2019, 06:42 AM IST

पटना. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार काे पटना साहिब से कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में पटना में रोड शो करेंगे। यह रोड शो मोइनुल हक स्टेडियम से प्रेमचंद गाेलंबर, दिनकर गोलंबर होते नाला रोड तिराहा तक होगा। इसकी वजह से शाम 6 से रात 9 बजे तक दिनकर गोलंबर से नाला रोड तक वाहनों का परिचालन नहीं होगा। नाला रोड चाैक से दिनकर गोलंबर तक भी वाहन नहीं चलेंगे। 

 

राजधानी के कई रूटों पर ट्रैफिक में रहेगा बदलाव

  • भट्टाचार्य रोड व पीरमुहानी की ओर से नाला रोड जाने वाले वाहन नाला रोड चौक से सीधे ठाकुरबाड़ी होते हुए राजेंद्रपथ से बारीपथ होकर लंगरटोली चौराहा से मछुआटोली होते हुए आगे 
  • तक जाएंगे।
  • नकर गोलंबर से नाला रोड में वाहनों का परिचालन नहीं होगा। इस रूट के वाहन दिनकर गोलंबर से मछुआटोली चौक होते हुए बारीपथ से आगे जाएंगे।
  • शाली गोलंबर से उत्तर दिनकर गोलंबर तक वाहन नहीं चलेंगे। ये वाहन वैशाली गोलंबर से दाहिने मैकडोवल गोलंबर से बहादुरपुर रोड के रास्ते बाजार समिति की ओर जाएंगे। या वैशाली गोलंबर से बाएं लोहानीपुर होते हुए अनुग्रह नारायण रोड होते हुए कदमकुआं चौराहे की ओर जाएंगे।
  • कडोवल गोलंबर से उत्तर प्रेमचंद गोलंबर की ओर वाहनों का परिचालन नहीं होगा। इस रूट के वाहन बाईं ओर से बहादुरपुर रोड, बाजार समिति की ओर जाएंगे या दाईं ओर से वैशाली गोलंबर से लोहानीपुर मार्ग होते हुए अनुग्रह नारायण रोड होते कदमकुआं की ओर जाएंगे।
  • मचंद गोलंबर से मोइनुल हक स्टेडियम, दिनकर गोलंबर की ओर वाहन नहीं चलेंगे। इस मार्ग के वाहन प्रेमचंद गोलंबर से उत्तर सैदपुर रोड होते हुए बारीपथ से पूरब या पश्चिम जाएंगे।
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना