• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • Patna लालू को आर्थिक सलाहकार बना लें राहुल

लालू को आर्थिक सलाहकार बना लें राहुल / लालू को आर्थिक सलाहकार बना लें राहुल

Bhaskar News Network

Sep 12, 2018, 04:55 AM IST

Patna News - उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू परिवार की प्रेरणा से ही राहुल गांधी का परिवार मात्र 50 लाख रुपए खर्च...

Patna - लालू को आर्थिक सलाहकार बना लें राहुल
उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि लालू परिवार की प्रेरणा से ही राहुल गांधी का परिवार मात्र 50 लाख रुपए खर्च कर 90 करोड़ रुपए की नेशनल हेराल्ड अखबार चलाने वाली कंपनी सहित उसके करोड़ों की संपत्ति का मालिक बन बैठा है। लालू परिवार कुछ लाख रुपए खर्च कर आधा दर्जन खोखा कंपनियों की करोड़ों की संपत्ति का मालिक बन बैठा। राहुल गांधी को लालू प्रसाद को अपने परिवार का आर्थिक सलाहकार बहाल कर लेना चाहिए।

उन्होंने कहा कि राहुल, प्रियंका व सोनिया गांधी परिवार द्वारा स्थापित यंग इंडिया नॉन प्रॉफिट कंपनी के माध्यम से नेशनल हेराल्ड अखबार चलाने वाली कंपनी सहित उसके करोड़ों की संपत्ति के मालिक बन बैठे हैं। कहा- भारत बंद को अगर जनता का समर्थन होता तो कांग्रेस, राजद को आगजनी, तोड़फोड़, हुड़दंग, मारपीट, भय और आतंक पैदा करने की आवश्यकता नहीं पड़ती। नरेंद्र मोदी का मुकाबला करने वाले बंद के मुद्दे पर भी एक साथ जुलूस नहीं निकाल पाए। कोई जंतर-मंतर पर था तो कोई राजघाट पर और कुछ लोग घर में ही बैठे रह गए।

X
Patna - लालू को आर्थिक सलाहकार बना लें राहुल
COMMENT