अदाओं से दीवाना बना राखी बनीं क्वीन, प्रियांशी प्रिंसेस

Patna News - उत्साह और उमंग के बीच किसी की खूबसूरती लोगों को अपना दीवाना बना रही थी तो कोई अपनी स्माइल से जजेज को इंप्रेस कर रही...

Dec 04, 2019, 08:47 AM IST
उत्साह और उमंग के बीच किसी की खूबसूरती लोगों को अपना दीवाना बना रही थी तो कोई अपनी स्माइल से जजेज को इंप्रेस कर रही थीं। मस्ती भरे अालम में जहां एक ओर सभी कंटेस्टेंट्स ने अपनी अदाओं से अपना कायल बनाया, तो वहीं दूसरी ओर किसी ने अपनी एनर्जेटिक परफॉर्मेंस से दिलों पर जादू किया। यह फुल ऑन मस्ती मंगलवार को जगदेव पथ के निकट अंबेडकर पथ स्थित होटल अमाल्फी ग्रैंड में आयोजित ‘मधुरिमा विंटर क्वीन एंड प्रिंसेस' में देखने को मिला। कार्यक्रम दैनिक भास्कर के मधुरिमा क्लब की ओर से आयोजित किया गया। जज रहीं ब्यूटी एडवाइजर रागिनी गुप्ता और फैशन यू-ट्यूबर एलिशा सिंह। कार्यक्रम में दो दिलचस्प पहलु भी सामने आए। क्वीन और प्रिंसेस कैटेगरी में ऐसी दो-दो कंटेस्टेंट्स शामिल थीं, जिन्होंने मां और बेटी के बीच के लव-बॉन्डिंग को दिखा हमें ग्रेट मैसेज दिया। एक ही मंच पर दो-दो मां-बेटियों ने टैलेंट का अनोखा प्रदर्शन किया। वह मां-बेटी सरिता गुप्ता और प्रियांशी गुप्ता एवं उषा सिंघानिया और आईशा सिंघानिया थीं। जानकारी के लिए, क्वीन कैटेगरी में मैरिड कंटेस्टेंट्स तो वहीं प्रिंसेस में अनमैरिड कंटेस्टेंट्स शामिल थीं।

दो राउंड में हुआ कॉम्पीटिशन

पहले राउंड में दोनों कैटेगरी की कंटेस्टेंट्स ने रैंप पर यूनिक वे में वॉक किया। ..जिस्मों का है ये जलवा..पर जब सभी ने रैंप वॉक किया, तो निगाहें ठहर गईं। दूसरे राउंड में जजेज के ट्रिकी और जिंदगी के विभिन्न पहलुओं से जुड़े हुए प्रश्नों का जवाब देकर प्रेजेंस ऑफ माइंड का अद्भुत नजारा पेश किया।

क्वीन-प्रिंसेस का इन्हें मिला ताज

क्वीन का ताज राखी को मिला तो वहीं इसी कैटेगरी में सरिता गुप्ता फर्स्ट रनर-अप और उषा सिंघानिया सेकेंड रनर-अप रहीं। इसके अलावा प्रियांशी गुप्ता ‘प्रिंसेस' बनीं तो इसी कैटेगरी में आईशा सिंघानिया फर्स्ट रनर-अप सुप्रिया सुमन सेकेंड रनर-अप रहीं। राखी को क्वीन का ताज उनकी 75 वर्ष की मदर-इन-लॉ शोभा रानी ने पहनाईं। सभी ने भास्कर की सराहना की।

ब्यूटी चेहरे से नहीं, बॉडी-लैंग्वेज से है

दोनों जज एलिशा और रागिनी कहती हैं, ब्यूटी सिर्फ चेहरे से नहीं होती है। इसकी मापदंड बॉडी-लैंग्वेज से होती है। होटल अमल्फी ग्रैंड के एमडी आरके सिंह और सीईओ कुमार राहुल नमन बताते हैं, यह होटल अपनी बेमिसाल शैली, शिष्टता और अपने मेहमानों को सुविधा देने के लिए जाना जाता है। पूरे कार्यक्रम को अभिषेक भानु श्रीवास्तव ने होस्ट किया। इवेंट वेंटॉस एंटरटेनमेंट प्राइवेट लि. की ओर से मैनेज्ड था।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना