--Advertisement--

राजनीति / पिता के खिलाफ धरने पर बैठी रामविलास पासवान की बेटी, कहा-राबड़ी देवी पर दिए बयान पर मांगें माफी



रामविलास पासवान के खिलाफ धरना देती उनकी बेटी आशा पासवान रामविलास पासवान के खिलाफ धरना देती उनकी बेटी आशा पासवान
X
रामविलास पासवान के खिलाफ धरना देती उनकी बेटी आशा पासवानरामविलास पासवान के खिलाफ धरना देती उनकी बेटी आशा पासवान

  • केंद्रीय मंत्री ने राबड़ी देवी पर कसा था तंज, कहा-कोई भी अनपढ़ बन जाता है मुख्यमंत्री
  • चिराग पासवान ने पारिवारिक विवाद पर प्रतिक्रिया देने से किया इनकार

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2019, 05:55 PM IST

पटना. लोजपा अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की बेटी आशा पासवान ने अपने पिता के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है। रविवार को गर्दनीबाग में वे अपने पिता के खिलाफ धरने पर बैठ गई है और राबड़ी देवी को लेकर दिए बयान पर माफी मांगने को कहा। आशा ने शनिवार को धरने पर बैठने की चेतावनी दी थी।

 

रामविलास ने बिहार की महिलाओं का किया अपमान
आशा पासवान का कहा है कि मेरे पिता ने राबड़ी देवी को अंगूठा छाप कहकर सिर्फ उनका नहीं बल्कि पूरे बिहार की महिलाओं का अपमान किया है। उन्हें माफी मांगनी ही होगी। पारिवारिक विवाद को लेकर जब चिराग से सवाल किया गया तो उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया।

 

 

पासवान ने कहा था-कोई भी अनपढ़ बन जाता है सीएम
बता दें कि रामविलास पासवान ने शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर इशारा करते हुए यह कहा था कि कोई भी अनपढ़ (अंगूठाछाप) मुख्यमंत्री बन जाता है। आशा के पति साधु पासवान ने हाल ही में राजद की सदस्यता ग्रहण की है।

 

पहली पत्नी की बेटी हैं आशा
धरने पर बैठीं आशा केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की पहली पत्नी की बेटी हैं। पासवान ने दो शादी की है। पहली पत्नी का नाम राजकुमारी है। उनसे रामविलास की दो बेटियां हैं। आशा छोटी हैं। दूसरी पत्नी का नाम रीना है, इनका एक बेटा चिराग और एक बेटी है। पासवान ने पंजाब की रहने वाली रीना से साल 1982 में शादी की थी। उनकी पहली शादी 1960 में हुई थी।

Astrology
Click to listen..