रामेश्वरमधाम मंदिर का वार्षिकोत्सव आज से

Patna News - महाराजगंज| महाराजगंज के रामेश्वरम धाम मंदिर का सातवां वार्षिकोत्सव समारोह सह भागवत कथा का शुभारंभ शनिवार से...

Feb 15, 2020, 08:40 AM IST

महाराजगंज| महाराजगंज के रामेश्वरम धाम मंदिर का सातवां वार्षिकोत्सव समारोह सह भागवत कथा का शुभारंभ शनिवार से होगा। सातवें वार्षिकोत्सव समारोह में इस वर्ष वृंदावन धाम से आयी भागवत कथावाचिका शीघ्रता त्रिपाठी के द्वारा की जाएगी। वही यज्ञाचार्य आचार्य प. रासबिहारी उपाध्याय होंगे तथा आचार्य श्रीकांत त्रिपाठी के सानिध्य में सनातन के अनुसार भागवत श्री की पूजा अर्चना की जाएगी।

मैरवा में खोप व पलानी में लगाई आग

मैरवा| मैरवा के इमलौली में दबंगों द्वारा शुक्रवार को खोप और पलानी जला दी गई। इसको लेकर पीड़ितों रुदल मल्लाह, कमलेश्वर मल्लाह तथा रामेश्वर मल्लाह द्वारा मैरवा थाने में आवेदन दिया गया है। इस मामले में पीड़ित ने इंदल यादव, प्रेम यादव सहित आठ लोगों को आरोपित किया है। पीड़ित के आवेदन के अनुसार इनलोगों द्वारा इसकी पलानी और खोंप जला दिया गया है। मारपीट की गई है तथा एक सोने की चेन छीन ली गई है। आग की घटना में खोंप में रखा इनका गेहूँ भी जल गया है। पीड़ितों ने इस घटना का जिम्मेदार अंचलाधिकारी तथा उनके कर्मियों को बताया है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना