रामकृपाल ने अंतिम दिन झाेंकी पूरी ताकत

Patna News - फुलवारीशरीफ | चुनाव प्रचार के अंतिम दिन एनडीए उम्मीदवार रामकृपाल यादव ने भी अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। शुक्रवार को...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:31 AM IST
Fulwarishrif News - ramkripal full strength on the last day
फुलवारीशरीफ | चुनाव प्रचार के अंतिम दिन एनडीए उम्मीदवार रामकृपाल यादव ने भी अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। शुक्रवार को रामकृपाल यादव ने ताबड़तोड रोड शो कर वोट मांगा। उन्होंने चकमुसा, नकटी भवानी, कोरजी, महम्मदपुर, धर्मपुर, बाबुचक, चक पकौली, अंदा, मंझौली, मैनपुरा, दरियापुर, बसंतचक, जानीपुर, पेठिया बाजार, राष्ट्रीयगंज, बिड़ला काॅलाेनी, रायचाैक, आलम हिन्दुनी समेत अन्य स्थानों पर रोड शो कर लोगों से जनसंपर्क किया। रामकृपाल ने कहा कि लोगों ने नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है। गत पांच सालों में अपने क्षेत्र में जो विकास का कार्य किया है उसी के नाम से लोगों से समर्थन देने की अपील किया। इस मौके पर रवीश कुमार, रमेश यादव, देव कुमार, मनोज यादव, जगदीश शर्मा समेत अन्य मौजूद थे।

फुलवारीशरीफ में जनसंपर्क के दौरान एनडीए प्रत्याशी रामकृपाल यादव।

भाजपा, जदयू और लोजपा के नेताओं ने किया जनसंपर्क

दानापुर | पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के एनडीए प्रत्याशी के समर्थन में चुनाव प्रचार के अंतिम शुक्रवार को कार्यकर्ताओं ने अपनी पूरी ताकत लगा दी। भाजपा, जदयू और लोजपा नेताओं ने अलग अलग जगहों पर जनसंपर्क किया। भाजपा के विधान पार्षद सुमन महासेठ ने दानापुर के व्यवसायियों से मिल रामकृपाल यादव के लिए वोट मांगा। उनके साथ जदयू नेता अवधेश भगत, र|ेश, विजय भोटी मौजूद थे। भाजपा की आशा देवी के साथ महिला कार्यकर्ताओं ने जनसंपर्क किया। जदयू नेता मासूम अली, गणेश प्रसाद, गोपाल जी, राजेश ने छावनी परिषद के इलाकों में जनसंपर्क कर रामकृपाल के लिए समर्थन मांगा। लोजपा नेता सलीम साहिल ने मुस्लिम समाज से रामकृपाल यादव को वोट देने की अपील की।

X
Fulwarishrif News - ramkripal full strength on the last day
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना