बिहार / रामविलास को पुत्र चिराग की सुंदरता पर नाज, कहा- अमेरिका तक ने की उसकी प्रशंसा

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 05:05 PM IST



Ramvilas praises son Chirag Paswan and attacked on tejashwi
X
Ramvilas praises son Chirag Paswan and attacked on tejashwi
  • comment

  • पासवान ने लोगों से अपील की, पीएम उसे बनाएं जिसका सीना 56 इंच का हो
  • गरीब सवर्णों को 10 प्रतिशत आरक्षण दिलाने में पासवान जी की बड़ी भूमिका रही : सुमो

हाजीपुर. बिहार के हाजीपुर के पूर्व सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान को अपने पुत्र चिराग की सुंदरता व काबिलियत पर नाज है। सोमवार को अपने छोटे भाई पशुपति कुमार पारस का नामांकन करा विधिवत अपना उत्तराधिकार सौंपने के बाद चुनावी सभा के दौरान खुले मंच से प्रकट भी किया। उन्होंने खासकर तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार के लाल चिराग से न तो सुंदर हैं और न उनसे बेहतर काम कर सकते हैं। अमेरिका तक ने चिराग की सुंदरता की प्रशंसा की है। 

 

उन्होंने कहा कि 42 साल से यहां के लोगों ने उन्हें प्यार, स्नेह दिया। पशुपति कुमार पारस को अपनी यह जिम्मेवारी सौंपने जा रहा हूं। यह रिश्ता कोई एक दो दिन का नहीं है। 1977 में पहली बार न कोई जान, न पहचान जेपी के आदेश पर हाजीपुर से आप लोगों ने चुनाव जिताने का काम किया। हाजीपुर का नाम देश-दुनिया तक फैलाया है। यहां की जनता के साथ पारिवारिक संबंध है और रहेगा। विरोधी विकास की बजाय बैकवार्ड-फॉरवार्ड की राजनीति कर अपना उल्लू सीधा करते हैं। लोगों से अपील की, पीएम उसे बनाएं जिसका सीना 56 इंच का हो।

 

हाजीपुर का केला और रामविलास पासवान दुनियाभर में मशहूर : सुमो

उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि हाजीपुर का केला और रामविलास पासवान पूरे देश-दुनिया में मशहूर है। गरीब सवर्णों को 10 प्रतिशत आरक्षण दिलाने में पासवान जी की बड़ी भूमिका रही। पशुपति पारस यहां के सांसद तो बनेंगे ही, पर हाजीपुर के लोगों के लिए गौरव की बात यह होगी कि यहां दो-दो सांसद होंगे। पहले ही तय हो चुका है कि पासवान जी को राज्यसभा भेजा जाएगा। इस तरह लोकसभा व राज्यसभा के दो सांसद हाजीपुर के विकास में योगदान देंगे। ये दोनों डबल इंजन के रूप में विकास की गाड़ी को आगे खींच ले जाएंगे। 2014 से भी अधिक इस बार नरेंद्र मोदी की लहर है। 

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन