रंधीर वर्मा अंडर-23 क्रिकेट में जहानाबाद और पटना के बीच मुकाबला, पटना की हार

Patna News - बीसीए की ओर से राज्य के विभिन्न जिलों में आयोजित रंधीर वर्मा अंडर-19 अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट में मंगलवार को...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:40 AM IST
Patna News - randhir verma under 23 cricket between jehanabad and patna patna defeat
बीसीए की ओर से राज्य के विभिन्न जिलों में आयोजित रंधीर वर्मा अंडर-19 अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट में मंगलवार को खेले गए मैच में जहानाबाद, बेगसूराय, सीवान, बक्सर और नालंदा ने जीत दर्ज की।

जहानाबाद के मखदुमपुर के गांधी मैदान पर खेले गए सेंट्रल जोन के पूल के मैच में जहानाबाद ने सूरज राठौर के शतक की मदद से पटना को 82 रनों से पराजित किया। मुजफ्फरपुर में खेले गए नार्थ जोन के पूल ए के मैच में बेगूसराय ने समस्तीपुर को छह विकेट से मात दी। अरवल में खेले गए साउथ जोन के पूल बी के मैच में बक्सर ने अरवल को एक विकेट से हराया। नवादा के लौंद हाईस्कूल के ग्राउंड पर खेले गए सेंट्रल जोन के पूल बी के तीसरे मुकाबले में नालंदा ने नवादा को 6 विकेट से हराया। सीवान के राजेंद्र स्टेडियम में खेले गए वेस्ट जोन के पूल बी के मैच में सीवान ने गोपालगंज को दस विकेट से हराया। मखदुमपुर के गांधी मैदान में चल रहे रणधीर वर्मा अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट के सेंट्रल जोन के पूल बी के मुकाबले में जहानाबाद के बल्लेबाज सूरज राठौर (158 रन, 12 छक्का, 13 चौका) के तूफानी शतक की बदौलत पटना को 82 रनों से पराजित किया। मैच में शानदार शतकीय पारी और गेंदबाजी में दो विकेट के लिए सूरज राठौर को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड वार्ड पार्षद राजेश कुमार पप्पू ने दिया। जहानाबाद की लगातार दूसरी जीत है। रंधीर वर्मा अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट के नार्थ जोन के पूल ए के मैच में बेगूसराय ने समस्तीपुर को छह विकेट से पराजित किया। कप्तान निशित कुमार को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। अरवल जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित रणधीर वर्मा अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में साउथ जोन के पूल बी के मैच में बक्सर ने अरवल को एक विकेट से हराया। राजेंद्र स्टेडियम में आयोजित रणधीर वर्मा अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट के वेस्ट जोन के पूल बी के मैच में सीवान ने गोपालगंज को दस विकेट से करारी मात दी। सीवान की ओर से विशाल सिंह ने नाबाद 54 रन बनाया। रणधीर वर्मा अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता के सेंट्रल जोन के पूल बी के तीसरे मुकाबले में नालंदा ने नवादा को छह विकेट से हराया।

X
Patna News - randhir verma under 23 cricket between jehanabad and patna patna defeat
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना