पालीगंज में सामान लाने गई बच्ची से रेप, आरोपी दुकानदार की हुई धुनाई

Patna News - ग्रामीणों ने पिटाई कर पुलिस को सौंपा सिटी रिपोर्टर | पालीगंज पालीगंज में एक नाबालिग के साथ दुकानदार ने...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:25 AM IST
Paliganj News - rape kidnappers of rickshaw puller brought to luggage at polygon
ग्रामीणों ने पिटाई कर पुलिस को सौंपा

सिटी रिपोर्टर | पालीगंज

पालीगंज में एक नाबालिग के साथ दुकानदार ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया । 11 साल की नाबालिग लड़की के साथ उस वक्त रेप किया गया, जब वह अपने गांव की ही दुकान में सामान लेने गई थी। जानकारी के मुताबिक, लड़की दोपहर के समय में गांव की ही किराना दुकान में सामान लेने गई थी।

इस दौरान सुनसान मौके का फायदा उठाते हुए और नाबालिग को अकेला पाकर दुकानदार ने ही दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस बात का पता जब पीड़िता के परिजनों को चला तो उन्होंने ग्रामीणों के साथ दुष्कर्मी को धर दबोचा और जम कर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़ित लड़की को बेहोशी की हालत में अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के भर्ती किया गया, जहां गंभीर रूप से जख्मी हालत में उसका प्राथमिक इलाज करने के बाद डाॅक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया है।

धनरुआ में शौच जा रही विधवा से रेप की कोशिश

मसौढ़ी |
धनरुआ थाना के एक गांव में बुधवार की शाम गांव से पश्चिम बधार में शौच करने गई एक विधवा के साथ गांव के ही एक मनचले युवक ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया। हालांकि इस दौरान महिला के शोर मचाने पर वहां ग्रामीणों को जुटता देख आरोपी मनचला उक्त महिला के साथ मारपीट करते हुए उसे अंजाम भुगतने की धमकी दे वहां से फरार हो गया। बाद में इस संबंध में पीड़िता ने आरोपी युवक श्रवण कुमार के खिलाफ गुरुवार को मसौढ़ी थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। इधर पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए उसके कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी।

X
Paliganj News - rape kidnappers of rickshaw puller brought to luggage at polygon
COMMENT