कानून मंत्री ने उठाया जहानाबाद में बच्ची की मौत का मुद्दा, पूछा- क्या कांग्रेस लेगी इसकी जिम्मेदारी / कानून मंत्री ने उठाया जहानाबाद में बच्ची की मौत का मुद्दा, पूछा- क्या कांग्रेस लेगी इसकी जिम्मेदारी

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बंद के नाम पर कांग्रेस और विपक्ष की अन्य पार्टियां हिंसा का तांडव कर रही हैं

DainikBhaskar.com

Sep 10, 2018, 11:38 AM IST
ravishankar prasad say congress spread violence on name of bharat band

पटना. केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सोमवार को भारत बंद के दौरान बिहार के जहानाबाद में हुई तीन साल की बच्ची की मौत का मामला उठाया। मंत्री ने पूछा कि क्या कांग्रेस बच्ची की मौत की जिम्मेदारी लेगी।

हिंसा का तांडव कर रही कांग्रेस
रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बंद के नाम पर कांग्रेस और विपक्ष की अन्य पार्टियां हिंसा का तांडव कर रही हैं। जहानाबाद में एम्बुलेंस का रास्ता रोका गया, जिससे बच्ची की मौत हो गई। बंद के नाम पर गाड़ियों को तोड़ा जा रहा है, सड़क पर आगजनी की जा रही है।

मंत्री ने कहा कि लोकतंत्र में विरोध का अधिकार सभी को है। बंद के दौरान दवा की दुकानें खुली रखी जाती हैं, एम्बुलेंस का रास्ता नहीं रोका जाता और हॉस्पिटल बंद नहीं कराया जाता। कांग्रेस और विपक्ष की पार्टियां ये लोकलाज भी भूल गईं हैं।

जनता बंद के साथ नहीं
रविशंकर ने कहा कि जनता बंद के साथ नहीं है। इससे कांग्रेस और विपक्ष के लोग गुस्से में हैं और अपनी खीझ मिटाने के लिए सड़क पर दहशत फैला रहे हैं। खौफ का माहौल बनाया जा रहा है। जब जनता का समर्थन नहीं मिलता तब उग्रता का सहारा लिया जाता है।

तेजस्वी ने किया पलटवार
नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के बयान पर ट्वीट कर पलटवार किया है। तेजस्वी ने लिखा है कि 5 दिन पहले बिहार में भूख से 2 बच्चों की मौत हुई थी। क्या रविशंकर प्रसाद और बेशर्म बिहार सरकार दोनों बच्चों की मौत की जिम्मेवारी लेंगे। आप बिहार से हैं जिम्मेवारी लीजिए। तेजस्वी ने पूछा कि जब 34 लड़कियों के साथ दुष्कर्म के मामले सामने आए उस वक्त कहां छिपे हुए थे ?

X
ravishankar prasad say congress spread violence on name of bharat band
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना