पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लालू ने ट्वीट की नीतीश की दीनदयाल उपाध्याय के सामने हाथ जोड़े तस्वीर, लिखा-तेरे दर पर चले आए

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मंगलवार को सीएम नीतीश कुमार ने दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का अनावरण किया था।
  • मंगलवार को बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का लोपार्पण किया था
  • लालू अभी रांची के होटवार स्थित बिरसा मुंडा केन्द्रीय कारा में कैद हैं, इलाज के लिए रिम्स में भर्ती हैं
Advertisement
Advertisement

पटना. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। लालू ने इस बार 1993 में आई फिल्म फिर तेरी कहानी याद आई के माध्यम से नीतीश पर हमला बोला है। लालू ने ट्विटर पर नीतीश की तस्वीर पोस्ट की और उस पर लिखा तेरे दर पर सनम चले आए, तू ना आया तो हम चले आए। आगे लालू ने लिखा कि बिन तेरे कोई आस भी ना रही, इतने तरसे के प्यास बुझने से रही। इस से पहले कि हम पे हंसती रात, बन के नागिन जो हम को डसती रात। ले के संघमुक्त भारत का भरम चले आए, ले के अपना भरम स्वयं चले आये। तेरे दर पर सनम चले आए, तू ना आया तो हम चले आए।

नीतीश ने दीनदयाल की मूर्ति का लोकार्पण
मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विचारक और जनसंघ के नेता दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का लोकार्पण किया था। लालू ने जिस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया है उसमें नीतीश दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा के सामने हाथ जोड़े खड़े हैं। राजद यह आरोप लगाती है कि नीतीश जब एनडीए से अलग हुए थे तब कहते थे कि मिट्टी में मिल जाएंगे लेकन भाजपा के साथ दोबारा नहीं जाएंगे। नीतीश संघ मुक्त भारत की बात करते थे लेकिन अब संघ के ही गोद में जाकर बैठ गए हैं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement