Hindi News »Bihar »Patna» RJD Spokesperson Comment On Amit Shah Patna Visit.

अमित शाह कैसी भी रणनीति बनाएं, जनता की अदालत में हार तय: राजद

जदयू ने कहा कि अब तो जनता ही तय करेगी कि संपत्ति लूटने वालों को सत्ता दी जाए या विकास करने वालों को।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jul 12, 2018, 12:15 PM IST

अमित शाह कैसी भी रणनीति बनाएं, जनता की अदालत में हार तय: राजद

पटना.भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर राजद ने निशाना साधा है। राजद प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि अमित शाह कैसी भी रणनीति बनाएं, जनता की अदालत में उनकी हार तय है। नीतीश कुमार ने अमित शाह के स्वागत के लिए जिस तरह की तैयारी की थी, ऐसा स्वागत राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री का भी नहीं होता है।

-राजद प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार घबरा गए हैं। एनडीए में सीटों के बंटवारे को लेकर छटपटाहट है और इसी वजह से नीतीश कुमार दिल्ली जाते हैं और अमित शाह बिहार आते हैं। जनता की अदालत में एनडीए फेल हो जाएगी। नीतीश कुमार सीटों को लेकर जितना बारगेनिंग करना था, कर चुके हैं। अब देखना होगा कि अमित शाह कितना बारगेनिंग करते हैं।

जनता फिर नहीं लाएगी लालू राज: जदयू
-राजद के बयान पर पलटवार करते हुए जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि अब तो जनता ही तय करेगी कि संपत्ति लूटने वालों को सत्ता दी जाए या विकास करने वालों को। उन्होंने कहा कि राजद के लोग पहले लालू यादव को संभालें। राजद पार्टी संपत्ति संग्रहण का एक माध्यम बन चुकी है। बिहार में एनडीए का राज है और जनता दोबारा हमें सत्ता में चुनकर भेजेगी। राजद के दिन कब के लद गए हैं।

-नीरज कुमार ने कहा कि जिस पार्टी के सुप्रीमो को न्यायपालिक चुनाव लड़ने पर रोक लगा देती है, वैसी पार्टी के किसी नेता को राजनीतिक मसले पर बोलने का अधिकार नहीं मिलना चाहिए। राजद के शासनकाल के दिन बिहार की जनता को याद है और वे कभी वैसे दिन नहीं देखना चाहते हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×