--Advertisement--

बिहार / नीतीश के खिलाफ रालोसपा का आक्रोश मार्च, पुलिस ने किया लाठीचार्ज



पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज में घायल प्रदर्शनकारी। पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज में घायल प्रदर्शनकारी।
प्रदर्शनकारी पर लाठीचार्ज करती पुलिस। प्रदर्शनकारी पर लाठीचार्ज करती पुलिस।
डाकबंगला चौराहा पर पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच धक्का-मुक्की हुई। डाकबंगला चौराहा पर पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच धक्का-मुक्की हुई।
X
पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज में घायल प्रदर्शनकारी।पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज में घायल प्रदर्शनकारी।
प्रदर्शनकारी पर लाठीचार्ज करती पुलिस।प्रदर्शनकारी पर लाठीचार्ज करती पुलिस।
डाकबंगला चौराहा पर पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच धक्का-मुक्की हुई।डाकबंगला चौराहा पर पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच धक्का-मुक्की हुई।

  • डाकबंगला चौराहा पर पुलिस ने विरोध-प्रदर्शन कर रहे लोगों को खदेड़ा

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 03:31 PM IST

पटना.  2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले बिहार एनडीए में घमासान बढ़ गई है। शनिवार को रालोसपा के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ आक्रोश मार्च निकाला। सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता बैनर लेकर सड़क पर उतर आए। कार्यकर्ताओं ने जेपी गोलंबर से डाकबंगला चौराहा तक विरोध प्रदर्शन किया।

 

कार्यकर्ता राजभवन का घेराव करने के लिए बढ़े थे। पुलिस ने जेपी गोलंबर पर रोकने की कोशिश की, लेकिन कार्यकर्ता नहीं रुके। इसके बाद डाकबंगला चौराहा पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई। पुलिस ने विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज किया। लाठीचार्ज से कई कार्यकर्ता घायल हो गए।

 

नीतीश कुमार के खिलाफ की नारेबाजी: आक्रोश मार्च के दौरान रालोसपा के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने मुख्यमंत्री से माफी मांगने की मांग की। गौरतलब है कि रालोसपा नेता उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि नीतीश कुमार ने उन्हें नीच कहा है और इससे वह बेहत आहत हैं। इसके चलते शनिवार को उनकी पार्टी के लोगों ने आक्रोश मार्च निकाला।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..