राजनीति / रालोसपा ने नागमणि व प्रदीप मिश्रा को भेजा कानूनी नोटिस, कहा- मांफी मांगे नहीं तो करेंगे मुकदमा



RLSP sent legal notice to Nagmani and Pradeep Mishra
X
RLSP sent legal notice to Nagmani and Pradeep Mishra

  • नोटिस में कहा कि लगाए गए आरोप का 15 दिनों के अंदर सबूत दें
  • पार्टी पर जो करोड़ों रुपए खर्च किए हैं, उसका क्या सबूत है

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 07:17 PM IST

पटना. रालोसपा ने पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि और पार्टी से निष्कासित राष्ट्रीय महासचिव प्रदीप मिश्रा को कानूनी नोटिस भेजा है। रालोसपा के राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता फजल इमाम मल्लिक ने बताया कि प्रदेश स्वच्छता प्रकोष्ठ के अध्यक्ष व वकील सुधीर ओझा ने शनिवार को नागमणि और प्रदीप मिश्रा को कानूनी नोटिस भेज कर 15 दिनों के अंदर जवाब मांगा है। पूछा है कि क्यों नहीं उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा चलाया जाए।

 

नागमणि व प्रदीप मिश्रा ने 12 मार्च को प्रेस कांफ्रेंस कर रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व काराकाट से सांसद उपेंद्र कुशवाहा पर पैसे लेने का आरोप लगाया था। इसके अलावा दोनों ने यह भी कहा था कि उपेंद्र कुशवाहा का दुबई में मकान है। नोटिस में कहा कि लगाए गए आरोप का 15 दिनों के अंदर सबूत दें या प्रेस कांफ्रेंस कर उपेंद्र कुशवाहा से मांफी मांगे, नहीं तो उनके खिलाफ मानहानि का केस किया जाएगा।

 

नोटिस में कहा है कि इससे न सिर्फ पार्टी की प्रतिष्ठा तो धूमिल हुई है, बल्कि राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की छवि भी धूमिल की गई है। नोटिस में प्रदीप मिश्रा से यह भी कहा गया कि उन्होंने पार्टी पर जो करोड़ों रुपए खर्च किए हैं, उसका क्या सबूत है। इस रकम का टैक्स चुकाया था या नहीं? लोकसभा टिकट के लिए 15 करोड़ रुपए का इंतजाम करने के लिए कहा गया था, इसका भी उन्हें सबूत देना चाहिए।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना