• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • Patna News roads damaged due to water logging will be repaired since november survey being done

जलजमाव से खराब हुई सड़कों की नवंबर से हाेगी मरम्मत, हो रहा सर्वे

Patna News - नगर निगम क्षेत्र की टूटी सड़काें की मरम्मत नवंबर से हाेगी। इसके लिए मोहल्लाें अाैर कॉलोनियाें की सड़कों का सर्वे...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:46 AM IST
Patna News - roads damaged due to water logging will be repaired since november survey being done
नगर निगम क्षेत्र की टूटी सड़काें की मरम्मत नवंबर से हाेगी। इसके लिए मोहल्लाें अाैर कॉलोनियाें की सड़कों का सर्वे हाे रहा है। सबसे पहले जलजमाव से प्रभावित इलाकों राजेंद्रनगर, कंकड़बाग, ट्रांसपोर्ट नगर, राजीवनगर, कदमकुआं, पटना सिटी, गर्दनीबाग, जक्कनपुर, बेउर की खराब हुई सड़काें की मरम्मत हाेगी। अब भी कई इलाकाें में जलजमाव है। जलनिकासी के बाद सड़क मरम्मत करने की प्रक्रिया शुरू हाेगी। बांकीपुर अंचल के एक अधिकारी ने बताया कि अभी कुछ इलाकों में जलजमाव है। दो-तीन दिनाें में पानी निकल जाएगा। इसके बाद सड़कों का जायजा लेकर इसी माह रिपोर्ट तैयार कर निगम मुख्यालय को सौंप दिया जाएगा। फंड की स्वीकृति मिलने के बाद काम शुरू किया जाएगा। मेयर सीता साहू ने कहा कि जलनिकासी के बाद सभी टूटी सड़काें की मरम्मत और नई सड़क बनाने के लिए योजना बना कर नगर विकास विभाग को भेजा जाएगा। इसके बाद आगे की प्रक्रिया शुरू की जाएगी।

कई प्रमुख सड़कें भी खराब

कंकड़बाग, राजेंद्रनगर, कदमकुआं, पटना सिटी सहित अन्य इलाकों में जाे प्रमुख सड़कें अलकतरा वाली हैं, वे पथ निर्माण विभाग के जिम्मे हैं। बेली रोड पर राजवंशीनगर से इनकम टैक्स गोलंबर तक कई जगहों पर सड़क उखड़ चुकी है। बेली रोड यू-टर्न के पास सड़क उबर-खाबड़ हो चुकी है। पथ निर्माण विभाग के एक अधिकारी ने बताया इंजीनियर सहित अन्य अधिकारी हर इलाके में जायजा ले रहे है।

X
Patna News - roads damaged due to water logging will be repaired since november survey being done
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना