--Advertisement--

रॉयल क्लब ने आर्मी पब्लिक स्कूल को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 04:55 AM IST

Patna News - कलिंगा स्टेडियम दानापुर में खेली जा रही पांचवीं अंबेदकर युवा खेल के फुटबॉल स्पर्धा फाइनल में रॉयल क्लब ने आर्मी...

Patna News - royal club defeated army public school and captured the title
कलिंगा स्टेडियम दानापुर में खेली जा रही पांचवीं अंबेदकर युवा खेल के फुटबॉल स्पर्धा फाइनल में रॉयल क्लब ने आर्मी पब्लिक स्कूल को एक-शून्य से हराकर खिताब पर कब्जा जमाया। विजयी गोल खेल के 22 वें मिनट में विभाष कुमार ने किया।

रविवार को मैच शुरू होते ही रायल क्लब की टीम ने आक्रमण करना शुरू कर दिया। दिवाल की तरह मजबूत आर्मी पब्लिक के रक्षा पंक्ति के खिलाड़ियों ने रॉयल क्लब पर आक्रमण को बेकार कर दिया। खेल में दोनों टीम एक दूसरे पर आक्रमण करते रहे पर खेल के 22वें मिनट में विभाष कुमार ने तीन खिलाड़ियों को छकाते हुए विरोधी टीम के नेट पर प्रहार किया। आर्मी पब्लिक के गोलकीपर अभिषेक ने गेंद रोका परन्तु गेंद को पूरी तरह नियंत्रित नहीं रख सके और गेंद गोल पोस्ट में चली गई। हाफ टाइम तक रायल क्लब 1-0 से आगे चल रही थी। दूसरे हाफ में दोनों टीम ने कई मूव बनाए पर उसे गोल में परिवर्तित नहीं कर सके। मैच रॉयल क्लब ने एक-शून्य से जीत लिया। फाइनल मैच में खिलाड़ियों से ब्रिगेडियर मनोज नटराजन ने परिचय किया। इस मौके पर कर्नल संदीप कुमार, मेजर साना क्षोई, संयोजक रोहित कुमार एवं पीटीआई आलोक सिंह सहित कई अधिकारी उपस्थित थे।

X
Patna News - royal club defeated army public school and captured the title
Astrology

Recommended

Click to listen..