जिलाध्यक्ष के विरोध में रासपा कार्यकर्ताओं ने दिया इस्तीफा

Patna News - राष्ट्रीय समता पार्टी की बैठक रविवार को गांधी मैदान स्थित जिला कार्यालय में की गई। बैठक की अध्यक्षता पार्टी के...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 05:41 AM IST
Siwan News - rspa activists resign in protest against district magistrate
राष्ट्रीय समता पार्टी की बैठक रविवार को गांधी मैदान स्थित जिला कार्यालय में की गई। बैठक की अध्यक्षता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष सूरज गुप्ता की अध्यक्षता में किया गया। बैठक में प्रखंड पंचायत वार्ड एवं नगर अध्यक्षों के अलावा जिला प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं ने सामूहिक रूप से पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दिया। मौके पर पूर्व जिला अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के प्रति पूर्ण रूप से समर्पित रहने के बावजूद केंद्रीय कमेटी ने बिना जिला इकाई को सूचित किए नए जिलाध्यक्ष को बहाल कर दिया है।

उन्होंने कहा कि नए जिलाध्यक्ष का राजनीति एवं पार्टी से दूर दूर तक कोई नाता नहीं है जिला स्तर पर इतना महत्वपूर्ण पद का फैसला करने तथा जिला स्तरीय किसी भी सदस्य को इसकी सूचना नहीं दे पर नए जिला अध्यक्ष की नियुक्ति करने को लेकर पूर्व जिला अध्यक्ष सहित 46 सदस्यों ने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। इस्तीफा देने वालों में पूर्व जिलाध्यक्ष सूरज गुप्ता, विजय सिंह, चंदन कुमार सोनी, कपूर चंद्र प्रसाद, अभिषेक सोनी, मनीष कुमार सिंह, अभिमन्यु राव, दीपक कुमार, ममता चौरसिया, नम्रता चौरसिया, अनिल चौरसिया, विजय कुमार यादव, प्रमोद यादव, राहुल चौधरी, इंजीनियर रितेश यादव, विनोद साह, सौरभ गुप्ता, डॉ. श्रवण कुमार सिंह, सोनू यादव, गुलाम गौस फारूखी, अंकित उपाध्याय आदि रहे।

X
Siwan News - rspa activists resign in protest against district magistrate
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना