Hindi News »Bihar »Patna» लालू के बेटे की शादी में खाना लूटा: Ruckus In Wedding OF TEJ PRATAP YADAV SON OF Lalu Prasad Yadav

लालू के बेटे तेज की मैरिज में मेहमानों ने लूटा खाना, तोड़ा VIP और मीडिया का पंडाल

शनिवार की शाम राजद विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या के साथ तेजप्रताप परिणय सूत्र में बंध गए।

dainikbhaskar,com | Last Modified - May 13, 2018, 12:39 PM IST

    पटना, बिहार। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव की शादी में मेहमानों ने हंगामा बरपा दिया। भीड़ VIP और मीडिया के लिए बनाए गए पंडाल में घुस गई और खाने-पीने की चीजें लूटने लगी। उल्लेखनीय है कि शनिवार की शाम राजद विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या के साथ तेजप्रताप परिणय सूत्र में बंध गए।

    -बिहार के दो सियासी परिवारों की दोस्ती का रिश्तेदारी में बदलते देखने के लिए बड़ी संख्या में मेहमान मौजूद थे। लालू ने खुले दिन से आम और खास को निमंत्रण भेजा था। इसके चलते बड़ी संख्या में लोग शादी में पहुंच गए। हंगामे की स्थिति उस वक्त बन गई, जब बेकाबू लोग VIP और मीडिया के लिए अलग से बनाए गए पंडाल का घेरा तोड़कर वहां घुस गए और खाने का सामान लूटने लगे।
    -जयमाला के कुछ समय बाद हंगामे की स्थिति बनी। देखते ही देखते चारों और टूटी क्रॉकरी, उल्टी पड़ीं टेबल-कुर्सियां दिखाई देने लगीं।
    -पार्टी नेताओं ने पुलिस की मदद से बेकाबू भीड़ को समझाइश देने की कोशिश की।

    यह भी पढ़ें

    ऐश्वर्या ने तेज प्रताप के गले में डाली वरमाला, नीतीश कुमार ने दोनों को दिया आशीर्वाद

    तेज प्रताप और ऐश्वर्या ने एकदूसरे को पहनाई वरमाला, नीतीश और अखिलेश भी शादी में शामिल हुए

    बारात निकलने से पहले बड़े भाई तेज प्रताप के साथ तेजस्वी ने किया डांस

    India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: laalu ke bete tej ki mairij mein mehmaanon ne lutaa khaanaa, todeaa VIP aur midiyaa ka pndaal
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)
    Reader comments

    More From Patna

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×