• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • Patna News satish returned to patna after 11 years after being released from bangladesh jail

बांग्लादेश की जेल से छूटने के बाद 11 साल बाद पटना लौटा सतीश

Patna News - पटना से लापता दरभंगा के आनंदपुर थाने के तुलसीडीह मनोरथा गांव का युवक सतीश चौधरी बांग्लादेश की जेल से रिहा होने के...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 09:07 AM IST
Patna News - satish returned to patna after 11 years after being released from bangladesh jail
पटना से लापता दरभंगा के आनंदपुर थाने के तुलसीडीह मनोरथा गांव का युवक सतीश चौधरी बांग्लादेश की जेल से रिहा होने के बाद 11 साल बाद शुक्रवार की रात करीब पौने 10 बजे हावड़ा जनशताब्दी से पटना जंक्शन पहुंचा। उसके साथ छोटा भाई मुकेश और उसे बांग्लादेश से वतन लौटाने वाले मानवाधिकार कार्यकर्ता विशाल रंजन दफ्तुआर मौजूद थे। गुरुवार को वह दर्शना-गेडे बॉर्डर से भारत में दाखिल हुआ था। 2008 में वह एसकेएम हॉल से अचानक लापता हो गया और बांग्लादेश पहुंच गया था।

सतीश बोले- कुछ याद नहीं, कैसे चले गए वहां

पटना जंक्शन पर उसे देखने के लिए जहां यात्रियों की भीड़ थी वहीं मीडियाकर्मियों की तादाद भी अच्छी खासी थी। कई बार सतीश से पूछा गया कि कैसे गए पर उसने कुछ नहीं बताया। केवल कहा कि मुझे याद नहीं है। मुकेश ने कहा कि कई साल से भाई का लाने में लगा था लेकिन गुरुवार को सफल हो गया। इसमें विशाल भाई का बड़ा योगदान है। पटना जंक्शन से निकलने के बाद मुकेश व सतीश कदमकुआं में रहने वाले एक रिश्तेदार के यहां चले गए। वहीं विशाल एक होटल में ठहर गए। मुकेश ने बताया कि शनिवार की सुबह सभी गांव चले जाएंगे। इधर, सतीश के घर पर खुशी का माहौल है। उसकी मां, प|ी-बच्चे व अन्य परिजन देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

X
Patna News - satish returned to patna after 11 years after being released from bangladesh jail
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना