वैशाली / स्कूल साफ नहीं किया तो प्रिंसिपल ने छात्रों को बेरहमी से पीटा, 25 बच्चे हुए बेहोश



घटना के बाद स्कूल पहुंची पुलिस। घटना के बाद स्कूल पहुंची पुलिस।
बच्चों को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। बच्चों को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया।
X
घटना के बाद स्कूल पहुंची पुलिस।घटना के बाद स्कूल पहुंची पुलिस।
बच्चों को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया।बच्चों को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया।

  • शिक्षक द्वारा छात्र-छात्राओं की पिटाई की खबर गांव में आग की तरफ फैली
  • गांव के लोगों ने हेड मास्टर की जमकर पिटाई कर दी

Dainik Bhaskar

Feb 07, 2019, 06:32 PM IST

हाजीपुर. बिहार के वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय पिरोई के प्रिंसिपल ने स्कूल साफ न करने के चलते 40 से अधिक छात्रों को बेरहमी से पीटा।

 

पिटाई से 24 बच्चे बेहोश हो गए। घटना गुरुवार की है। एक बाद एक बच्चे हॉस्पिटल पहुंचे तो हड़कंप मच गया। बच्चों की पिटाई से नाराज परिजन जुट गए और हंगामा करने लगे। परिजनों ने प्रिंसिपल को घेर लिया और पिटाई कर दी। प्रिंसिपल किसी तरह भागा और खुद को अपने ऑफिस में बंद कर लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी कोशिश के बाद गुस्साए लोगों को शांत किया।  

आठवीं कक्षा की साफ सफाई न करने पर प्रधानाध्यापक राजेश कुमार ने कक्षा के सभी छात्र-छात्राओं की जमकर पिटाई की। पिटाई के बाद कई छात्र-छात्राएं बेहोश होने लगी तो बच्चों ने इसकी सूचना अभिभावकों को दी। 

 

शिक्षक द्वारा छात्र-छात्राओं की पिटाई की खबर गांव में आग की तरफ फैली। जल्द ही काफी संख्या में अभिभावक विद्यालय पहुंच गए तथा छात्र-छात्राओं को जहां-तहां दर्द से कहराता देख आक्रोशित हो गए। गांव के लोगों ने हेड मास्टर की जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान प्रधानाध्यापक वहां से फरार हो गए तथा कार्यालय में छिप कर कार्यालय को अंदर से बंद कर लिया। ग्रामीणों ने पिटाई से घायल छात्र छात्राओं को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना