पुलिस के रडार से बाहर हो गए फरार सात लुटेरे

Patna News - पंचवटी र|ालय डकैती कांड में पुलिस सरगना समेत तीन डकैतों को गिरफ्तार करने के बाद सुस्त पड़ गई। पहली जुलाई को पुलिस...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:35 AM IST
Patna News - seven robbers escaped from police radar
पंचवटी र|ालय डकैती कांड में पुलिस सरगना समेत तीन डकैतों को गिरफ्तार करने के बाद सुस्त पड़ गई। पहली जुलाई को पुलिस ने सादिकपुर आलमगंज के सरगना रवि गुप्ता के अलावा उसके दो गुर्गों कुर्जी का सिपू कुमार और गायघाट का विकास कुमार को गिरफ्तार कर बिहार में आभूषण दुकान में हुई सबसे बड़ी डकैती की वारदात का खुलासा किया था। इस मामले में फरार लुटेरों का पुलिस को कुछ भी सुराग नहीं मिला है। पुलिस दबी जुबान में यह मान रही है कि सात लुटेरे पुलिस के राडार से बाहर हो गए हैं। पुलिस दावा कर रही है कि बिहार समेत झारखंड के कई शहरों व बंगाल में उसकी टीम छापेमारी करने में जुटी है। गिरफ्तार रवि, सीपू और विकास के पास से पुलिस ने 1.10 करोड़ कीमत का सवा तीन किलो का गहना, 75 हजार रुपए कीमत की सवा किलो चांदी के जेवर, एक लाख रुपए के तीन सौ ग्राम र|, 6.30 लाख नकद, तीन देसी पिस्टल ओर सात कारतूस बरामद किए थे। 21 जून को आशियाना-दीघा रोड पर स्थित पंचवटी र|ालय में हुई डकैती में लुटेरों ने 13 लाख नकद और पांच कराेड़ का गहना लूट लिया था। इस डकैती का खुलासा करने के 12 दिन बीत चुके हैं पर पुलिस करीब करोड़ का गहना और 7 लाख नकद भी बरामद नहीं कर सकी है। ये गहने और नकद उन्हीं लुटेरों के पास हैं जो इस वारदात में शामिल थे।



धनबाद का है गैंग, पुलिस लगी है पीछे

रवि गुप्ता के जिन गुर्गों ने इस घटना को अंजाम दिया, उनमें तीन-चार गुर्गे धनबाद के भी हैं। रवि गुप्ता धनबाद समेत झारखंड के कई शहरों में इस तरह की वारदात को कर चुका है, इसलिए उसका गैंग झारखंड समेत अन्य राज्यों में भी है। रवि ने ही डकैती की पूरी योजना बनाई थी।

X
Patna News - seven robbers escaped from police radar
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना