थाने के आसपास ही चल रहे जुए के कई अड्डे

Patna News - गाली-गलौच किए जाने से लोगों का रहना मुश्किल जुए की वजह से स्थानीय लोग काफी परेशान हैं। नाम नहीं छापने की शर्त...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 04:05 AM IST
Mairwa News - several gambling runways around the police station
गाली-गलौच किए जाने से लोगों का रहना मुश्किल

जुए की वजह से स्थानीय लोग काफी परेशान हैं। नाम नहीं छापने की शर्त पर स्थानीय लोगों ने बताया कि शाम ढलते ही जुआ शुरू हो जाता है, जो देर रात तक चलता है। जुआ खेलने के दौरान जुआरी गाली-गलौच तथा मारपीट पर भी उतारू हो जाते हैं। इनकी वजह से मुहल्ले के लोग परेशान हैं। जब लोग इनका विरोध करते हैं तो ये मारपीट पर भी उतारू हो जा रहे हैं। जुआ के दौरान जमकर शराब का भी सेवन होता है।

शहर के इन स्थानों पर जमे रहते हैं जुआरी

स्टेशन क्षेत्र, चकिया, मैरवा धाम नहर के पास, प्रखंड परिसर के पीछे, गुठनी मोड स्थित पोखरे के पास आदि दर्जनों जगहों पर जुआ खेलनेवालों का जमावड़ा लगा रह रहा है। इतना ही नहीं नगर क्षेत्र में भी कई जगहों पर जुए का धंधा चल रहा है। इन जुआ अड्डों की दूरी थाने से महज 500 से 1000 मीटर की है। इन अड्डों की जानकारी पुलिस को भी है। लेकिन, पुलिस कार्रवाई करने के बजाए अनदेखी कर चुप्पी साधे है।

दंडित होंगे जुआरी


महिलाओं को दिक्कत

असामाजिक तत्वों के जमावड़े के चलते क्षेत्र की महिलाओं व युवतियों को आने-जाने में दिक्कत होती है। जुआड़ी हर समय गाली-गलौच करते हैं। शिकायत के बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं करती।

X
Mairwa News - several gambling runways around the police station
COMMENT