शत्रुघ्न सिन्हा / अटलजी के जमाने में भाजपा में लोकशाही थी, अब तानाशाही



कटिहार के दामलबाड़ी की सभा में कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा। कटिहार के दामलबाड़ी की सभा में कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा।
X
कटिहार के दामलबाड़ी की सभा में कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा।कटिहार के दामलबाड़ी की सभा में कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा।

  • रातोंरात नोटबंदी कर देने से छोटे दुकानदारों, मजदूरों, व्यापारियों को भारी नुकसान पहुंचा
  • मैंने सिद्धांताें व उसूलों के आधार पर आवाज उठाई तो भाजपा के लोग कहने लगे पार्टी छोड़ दें

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 07:46 AM IST

पोठिया (कटिहार). कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अटल जी के जमाने में भाजपा लोकशाही से चलती थी, लेकिन अब इसमें तानाशाही है। रातोंरात नोटबंदी कर देने से छोटे दुकानदारों, मजदूरों, व्यापारियों को भारी नुकसान पहुंचा। लोग नोटबंदी से उबरे भी नहीं थे कि सरकार ने जीएसटी लागू कर दिया। जीएसटी लागू करने से सिर्फ चार्टर्ड एकाउंटेंट को ही फायदा मिला। कांग्रेस में नैतिकता है, यही कारण है कि तीन राज्यों में विगत दिनों हुए चुनावाें में जनता ने उसे चुना और सरकार भी बनी।

 

उन्हाेंने कहा कि मैंने सिद्धांताें व उसूलों के आधार पर आवाज उठाई तो भाजपा के लोग कहने लगे पार्टी छोड़ दें। कांग्रेस की गरीबों को सालाना 72 हजार रुपए देने के योजना की मैं सराहना करता हूं। पूरे भाषण के दाैरान उनके निशाने पर प्रधानमंत्री रहे।  उन्होंने केंद्र सरकार की नीतियों की आलोचना करते हुए कहा- पांच वर्षों के दाैरान एक भी ऐसा काम नहीं हुआ, जिससे देश की जनता को, गरीबों को फायदा पहुंचा हो।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना