सीके नायडू में बिहार जीत के करीब, सिक्किम काे फाॅलाेअान खेलने को कर दिया मजबूर

Patna News - ड्रीम्स ग्राउंड कटक में चल रहे सीके नायडू क्रिकेट टूर्नामेंट में बिहार जीत के करीब पहुंच गया है। इस मैच के पहली...

Jan 16, 2020, 08:45 AM IST
Patna News - sikkim forced to play falayan close to bihar victory in ck naidu
ड्रीम्स ग्राउंड कटक में चल रहे सीके नायडू क्रिकेट टूर्नामेंट में बिहार जीत के करीब पहुंच गया है। इस मैच के पहली पारी में बिहार के विशाल स्काेर 582 रन के जवाब में सिक्किम टीम पहली पारी में 224 रन बनाकर अाॅल आउट हो गर्इ। बल्लेबाजी के बाद बिहार के गेंदबाजाें ने भी कहर बरपाते हुए सिक्किम को फॉलोअान खेलने पर मजबूर कर दिया। तीसरे दिन के खेल समाप्ति तक दूसरी पारी में सिक्किम का 190 रन के स्काेर पर चार विकेट गिर चुके हैं। ज्ञात हाे कि बिहार की टीम पहली पारी में सकीबुल गनी के तीहरे नाबाद शतक के बदौलत छह विकेट पर 582 रन बनार्इ थी।

इस बीच दूसरे दिन के चार विकेट पर 58 रन से आगे खेलते हुए सिक्किम की पूरी टीम 224 रन के कुल याेग पर पवेलियन लाैट गर्इ। इस तरह सिक्किम की टीम पहली पारी के आधार पर बिहार से 358 रन पीछे रह गर्इ। सिक्किम की ओर से कप्तान मो. शहबाज के शानदार शतक (132 रन) के बाद कोई भी खिलाडी टिक कर नहीं खेल सका। पहली पारी में सिक्किम की ओर से आमिर 6, अविनाश 4, शंकर 12, पार्थ पी 19, हरित 4, मो. शहबाज 132, संजय छेत्री 27, दिनेश एक रन, मो. शगुप्ता अाैर जॉर्डन शून्य पर आउट हुए। जबकि संदीप शून्य पर नॉट आउट रहे। बिहार की और से गेंदबाजी करते हुए पवन और सचिन ने 3-3, विकास झा ने 2, प्रशांत ने एक विकेट लिए। एक खिलाडी को रन आउट का शिकार होना पड़ा।

X
Patna News - sikkim forced to play falayan close to bihar victory in ck naidu
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना