--Advertisement--

राजनीति / भाजपा ने कहा-कुछ पार्टियां सिर्फ नकारात्मकता फैला रहीं, अफवाहों से रहें सावधान

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 07:03 PM IST


नित्यानंद राय, प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा नित्यानंद राय, प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा
X
नित्यानंद राय, प्रदेश अध्यक्ष, भाजपानित्यानंद राय, प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा

  • भाजपा ने \'पतंग उड़ाओ अफवाह नहीं\' हैशटैग के साथ चलाया अभियान

पटना. मकर संक्रांति पर प्रदेश भाजपा ने सोशल मीडिया पर 'पतंग उड़ाओ अफवाह नहीं' हैशटैग के साथ जागरूकता अभियान चलाया। पार्टी ने इस अभियान के माध्यम से अफवाहों के प्रति लोगों को सावधान किया। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि चुनावी मौसम में कुछ पार्टियां सिर्फ नकारात्मकता और अफवाह फैलाने में जुटी हैं। अफवाहों को वैसे नेता हथियार की तरह इस्तेमाल करते हैं, जिनके पास बताने के लिए कोई उपलब्धि या सकारात्मक तथ्य नहीं होते। मतदाताओं जागरूक रहें और तथ्यों के आधार पर फैसला लें।

 

झूठी कहानियां गढ़ रहे राहुल गांधी
भाजपा ने अभियान के तहत जहां महत्वपूर्ण विकास कार्यों की तथ्यों के साथ जानकारी दी, वहीं भ्रष्टाचार, घोटालों और आर्थिक रूप से पिछड़ों सवर्णों को दिये गये आरक्षण के संबंध में फैलाये जा रहे अफवाहों का खंडन भी किया। अभियान के दौरान कार्टून और चित्रों के जरिये बताया गया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल और जीएसटी जैसे राष्ट्रहित के मुद्दों पर सिर्फ झूठी कहानियां गढ़ रहे हैं।

गरीबों के कल्याण के लिए मोदी सरकार ने बनाई योजनाएं
नित्यानंद राय ने कहा कि मोदी सरकार ने पिछले पांच वर्षों में 'सबका साथ सबका विकास' के मूल मंत्र के साथ गरीबों के कल्याण के लिए कई बड़े कदम उठाए हैं। यूपीए सरकार के जमाने में 11 राज्यों के 32 करोड़ लोगों को ही 'अन्न सुरक्षा योजना' का लाभ मिल रहा था। अब 80 करोड़ लोगों को इसका लाभ मिल रहा है। भ्रष्टाचार मुक्त शासन के वादे के अनुरूप डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांसफर के माध्यम से 431 योजनाओं के 4 लाख करोड़ रुपए सीधे गरीबों के खाते में जा रहे हैं।

Astrology
Click to listen..