सुशील मोदी का ट्वीट / सोरेन सरकार ने लालू को जेल संबंधी नियमों में दी छूट, दरबार लागकर कर रहे राजनीति

उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर राजद अध्यक्ष पर साधा निशाना। उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर राजद अध्यक्ष पर साधा निशाना।
X
उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर राजद अध्यक्ष पर साधा निशाना।उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर राजद अध्यक्ष पर साधा निशाना।

  • उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर साधा निशाना

Dainik Bhaskar

Jan 05, 2020, 07:40 PM IST

पटना. उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि सोरेन सरकार द्वारा जेल संबंधी नियमों में ढील देकर चारा घोटाले के चार मामलों में सजायाफ्ता लालू यादव को दरबार लगाने और राजनीति करने की छूट दी है। इस पर सीबीआई, गृह मंत्रालय और विशेष अदालत को स्वयं नोटिस लेना चाहिए। रविवार को ट्वीट कर मोदी ने आरोप लगाया कि लालू प्रसाद भ्रष्टाचार के कारण जेल भेजे गए, जबकि बीमारी के बहाने उन्हें अस्पताल में रख कर राजनीतिक बंदी जैसी सुविधाएं दी जा रही हैं।

मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार, कुशासन और परिवारवाद में डूबे रहने के कारण राजद को जनता ने जब से बिहार की सत्ता से बाहर किया, तब से लालू प्रसाद लोगों के बीच भ्रम फैलाने के लिए किसी न किसी मुद्दे को लपकते रहे हैं। उन्होंने नोटबंदी और राफेल सौदे पर अनर्गल बयानबाजी करने में राहुल गांधी और ममता बनर्जी के साथ सुर मिलाया, लेकिन समाज का कोई वर्ग उनके झांसे में नहीं आया। संसदीय चुनाव के दौरान बिहार में उनकी पार्टी खाता नहीं खोल पायी। अब राजद नागरिकता कानून और जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) को लेकर एक समुदाय को गुमराह कर माहौल बिगाड़ने में लगा है।प्रधानमंत्री ने साफ कर दिया है कि एनपीआर के लिए कोई दस्तावेज नहीं मांगा जाएगा, फिर भी विपक्ष झूठ फैलाने में लगा है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना