--Advertisement--

त्यागी बोले- अपनी कार्यप्रणाली और प्राथमिकताओं पर चिंतन करे भाजपा

Patna News - एग्जिट पोल के नतीजों के आधार पर जदयू ने केंद्र की मोदी सरकार को भविष्य के लिए सावधान हो जाने की नसीहत दी है। शनिवार...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:30 AM IST
Patna News - speak talk about your methodology and priorities
एग्जिट पोल के नतीजों के आधार पर जदयू ने केंद्र की मोदी सरकार को भविष्य के लिए सावधान हो जाने की नसीहत दी है। शनिवार को जदयू के प्रधान राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि अगर 11 तारीख को भी ऐसे ही हालात रहते हैं तो यह सचमुच चिंता पैदा करने वाला है। भाजपा को अपनी कार्य प्रणाली, कार्य पद्धति और अपनी प्राथमिकताओं पर चिंतन करना होगा।

त्यागी ने कहा कि तीन राज्यों में भाजपा की सरकार है। इसलिए एग्जिट पोल के नतीजों से उठ रहे सवालों के जवाब हमारे सहयोगी को देने ही पड़ेंगे। हालांकि चुनावी नतीजे कुछ भी रहें, हमारे गठबंधन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। जदयू एनडीए का बहुत प्रमुख अंग है और मजबूती से बना रहेगा। भाजपा जदयू और लोजपा का गठबंधन बिहार में मजबूत है। इसमें अन्य पार्टियों या किसी बाहरी गठबंधन की जरूरत नहीं है।

कृत्रिम सहानुभूति बटोरने का नाकाम प्रयास कर रहे कुशवाहा

त्यागी ने कहा कि रालोसपा नेता व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा कृत्रिम सहानुभूति लेने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं। दूसरे शब्दों में कहें तो कुशवाहा नाखून कटाकर शहीद होने का ढोंग कर रहे हैं। साढ़े चार साल तक कुशवाहा ने बिहार की शिक्षा व्यवस्था पर कभी कोई सवाल नहीं किया। अब वे बिहार सरकार की छवि खराब करने के लिए कुंठित प्रयास कर रहे हैं।

X
Patna News - speak talk about your methodology and priorities
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..