विज्ञापन

परीक्षा की तिथि बढ़ने को लेकर सड़क पर उतरे छात्र, हंगामा

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 03:15 AM IST

Patna News - रामलखन सिहं यादव काॅलेज के परीक्षार्थियों शनिवार को बीए पार्ट-टू परीक्षा की तिथि बढ़ने को लेकर अनीसाबाद मोड को एक...

Fulwarishrif News - students get off the road to increase the date of exam
  • comment
रामलखन सिहं यादव काॅलेज के परीक्षार्थियों शनिवार को बीए पार्ट-टू परीक्षा की तिथि बढ़ने को लेकर अनीसाबाद मोड को एक घंटे से अधिक समय तक जाम कर वाहनों का परिचालन बाधित कर दिया। इससे दोनों ओर गाड़ियों की कतार लग गई। परीक्षार्थियों ने शिक्षा विभाग के खिलाफ जम कर नारे बाजी की।

परीक्षार्थी इस बात से नाराज थे कि 18मार्च से होने वाली परीक्षा की तिथि को बढ़ाकर 6 जून क्यों कर दिया गया। हंगामा की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को हटाने के लिए पहुंची तो छात्रों के साथ तीखी नोंक झोंक भी हुयी। परीक्षार्थी अजीत कुमार ,सुमन कुमार समेत अन्य परीक्षार्थियों ने बताया कि उनलोगों का सत्र 2016 -19 का है। 2019 आ गया है अब तक पार्ट टू का परीक्षा नहीं हुआ है जिसके कारण सत्र दो साल लेट चल रहा है। परीक्षार्थियों ने सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है। अपने सत्ता को बचाने के लिए छात्रों के भविष्य को भी दाव पर लगा दिया हैं। सरकार जानबूझ कर परीक्षा की तिथि को बढा दिया है।

मौके पर दण्डाधिकारी ने छात्रों का एक प्रतिनिधिमंडल राजभवन ले गया जहां लिखित रूप से आवेदन दिया गया। प्रदर्शन कर रहे छात्रों को सड़क से हटा यातायात को सुचारू कराया।

X
Fulwarishrif News - students get off the road to increase the date of exam
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन