पटना / मैनेजमेंट काॅलेज में डायरेक्टर के बेटे को बनाया बंधक, हंगामा

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 05:45 AM IST



students mortgage at son of management College Director
X
students mortgage at son of management College Director

  • संस्थान ने पाटलीपुत्र विवि से एफीलिएटेड होने का झांसा देकर एडमिशन लिया

पटना. बोरिंग रोड स्थित एक बिजनेस काॅलेज में देर रात छात्रों का हंगामा चलता रहा। छात्रों का आरोप है कि संस्थान ने पाटलीपुत्र विवि से एफीलिएटेड होने का झांसा देकर एडमिशन लिया है। संस्थान में बीसीए और बीबीएम के लगभग सौ छात्र हैं। छात्रों का कहना है कि 25 मई से इन लोगों की परीक्षा शुरु होने वाली है। 15 मई तक परीक्षा फॉर्म भरने का लास्ट डेट था। लेकिन, अबतक संस्थान झांसा देता रहा और छात्रों का फॉर्म नहीं भरा गया।

 

नाराज छात्रों ने कालेज के डायरेक्टर के बेटे को भी बंधक बना लिया। देर रात तक छात्रों का जमावड़ा संस्थान में ही लगा रहा। इस बीच कोतवाली थाने की पुलिस भी देर रात तक छात्रों को शांत करने का प्रयास करती रही। लेकिन छात्र मानने को तैयार नहीं हुए। 


छात्रों ने कहा- पैसा और साल दोनों बर्बाद हुआ : बिजनस कालेज के छात्र संस्थान में बीते तीन दिन से हंगामा कर रहे हैं। इस बीच डायरेक्टर संस्थान नहीं आ रहे हैं और छात्र उनसे मिले बिना जाने को तैयार नहीं हो रहे। गुरुवार की रात छात्रों का गुस्सा फूट पड़ा और सबों ने जमकर हंगामा किया। छात्र सुबह से संस्थान में जुटने लगे थे। विपुल ने बताया कि संस्थान ने छात्रों से लाखों रुपया लिया है। जब परीक्षा का समय आया तब हमलोगों को पता चला कि हमारा कालेज एफीलिएटेड ही नहीं है। छात्रों में प्रशांत राठौर, गौरव, राहुल, मयंक सहित लगभग सौ छात्र संस्थान परिसर में देर रात तक डटे रहे। छात्रों ने कहा का जब तक डायरेक्टर संतोषजनक जवाब नहीं दे देते हैं हमलोग यहां से नहीं हटेंगे।

COMMENT