स्टाइलिश डिजाइन की साड़ियों व लहंगों में रैंप पर बिखेरी अदा

Patna News - वीकेंड की शाम फैशन लवर्स और डिजाइनर्स के लिए काफी खास रहा। कार्यक्रम में रविवार काे अलग-अलग जगहों के डिज़ाइनर के...

Nov 11, 2019, 09:30 AM IST
वीकेंड की शाम फैशन लवर्स और डिजाइनर्स के लिए काफी खास रहा। कार्यक्रम में रविवार काे अलग-अलग जगहों के डिज़ाइनर के ड्रेसेज को एग्जीबिट किया गया। इवेंट था पाटलिपुत्रा एग्जॉटिका में सिवांता एंटरटेनमेंट की ओर से पटना फैशन वीक के अंतिम दिन का। एक से बढ़कर एक मॉडल्स ने अलग-अलग ड्रेसेज कैरी कर माहौल में चार चांद लगाया। साथ में हेयर और जूलरी को भी मैच किया। ऑडियंस इनके कलेक्शन की ओर अट्रेक्ट होते नजर आए।

कार्यक्रम पांच राउंड में हुआ। शुरुआत में दरभंगा के कमर मिन्हाज के बनाये ड्रेसेज को एग्जीबिट किया गया। लगभग 20 मॉडल्स ने इसमें पार्टिसिपेट किया। नेचुरल फ्लावर से बने ड्रेस को मॉडल्स ने अलग अंदाज में डिस्प्ले किया। फिर पटना की डिज़ाइनर नंदिनी के ड्रेसेज को छोटे-छोटे बच्चों ने पहन कर रैंप वॉक किया। इनकी मासूमियत भरी अदा ने सभी के होश उड़ा दिए। इसके बाद प्रभजोत कौर के रिवायत-ए-अदा कलेक्शन को मॉडल्स ने शो कर खादी को प्रमोट किया। खादी के अलग-अलग डिज़ाइन ऑडियंस को काफी पसंद आये। कुछ ऑडियंस ने डिज़ाइन को अपने फ़ोन में कैप्चर भी कर रहे थे। खादी के कलेक्शन अभी खत्म भी नहीं हुए थे कि आईएनआईएफडी के डिज़ाइन किए अलग-अलग तरीके से ड्रेप किये कंटेम्पररी साड़ी को मॉडल्स ने शो किया। इसपर बनी मधुबनी पेंटिंग ने साड़ी की खूबसूरती और भी बढ़ा दी। अंत में मुंबई के फेमस डिज़ाइनर मनीष कुमार के इंडो वेस्टर्न कलेक्शन को लोग देखते रह गए। साथ में तनिष्क के विरासत और अहिल्या जूलरी को भी मैच किया। प्रोग्राम के शो स्टॉपर एक्टर अभिनव पवन रहे, जिन्होंने अपने अलग अंदाज से पटनावासियों को ना सिर्फ डिज़ाइन शो किए बल्कि ऑडियंस को भी इंटरटेन किया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना