Hindi News »Bihar »Patna» A Sudden Fire In The Moving Car, The Driver Absconded From The Spot.

चलती कार में लगी आग, सड़क पर गाड़ी छोड़कर भाग गया ड्राइवर

पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि कार किसकी है और उसमें आग कैसे लगी।

मंगलेश तिवारी | Last Modified - Jun 14, 2018, 05:10 PM IST

चलती कार में लगी आग, सड़क पर गाड़ी छोड़कर भाग गया ड्राइवर

वैशाली. बिहार के वैशाली जिले में गुरुवार सुबह चलती कार में अचानक आग लग गई। हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। घटना बेलसर थाना क्षेत्र के पटेढा जयराम गांव के पास की है। पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि कार किसकी है और उसमें आग कैसे लगी।

कार में आग लगते ही भागा ड्राइवर
- मिली जानकारी के मुताबिक जैसे ही कार में आग लगी ड्राइवर गाड़ी को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हम उस रास्ते से गुजर रहे थे तो देखा कि लाल रंग की टाटा इंडिका कार बीच सड़क पर जल रही है। आग की लपटें इतनी तेज थी कि पास जाने की हिम्मत नहीं हुई।

- सूचना मिलते ही बेलसर थानाध्यक्ष विष्णुदेव दुबे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने फायर ब्रिगेड को आग लगने की सूचना दी। दमकल ने मौके पर पहुंचकर जलती आग पर काबू पाया।

- पुलिस नंबर प्लेट की मदद से कार मालिक का पता लगाने की कोशिश कर रही है। पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि कार में आग कैसे लगी और ड्राइवर मौके से क्यों भाग गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×