सुपर किंग ने राइजिंग एकादश को दो विकेट से पराजित किया

Patna News - मोइनुल हक स्टेडियम के बाहरी परिसर में मंगलवार से शुरू हुई वीर कुंवर सिंह गोल्ड कप अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट में...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:40 AM IST
Patna News - super kings defeated rising xi by two wickets
मोइनुल हक स्टेडियम के बाहरी परिसर में मंगलवार से शुरू हुई वीर कुंवर सिंह गोल्ड कप अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट में सुपर किंग क्लब ने राइजिंग एकादश को दो विकेट से शिकस्त देकर अगले चक्र में जगह बनाई। पहले बैटिंग करते हुए राइजिंग एकादश ने निर्धारित समय में 21 ओवर में आठ विकेट पर 109 रन का स्कोर खड़ा किया। अमृतांशु ने 28 रन, अनिकेत ने 16 रन, मनु ने 10 रन की पारी खेली। टीम को अतिरिक्त में 33 रन मिले। गेंदबाज आतिफ ने 12 रन देकर दो विकेट, वहीं रोहित और गुलशन ने दो-दो विकेट, विनीत ने एक विकेट प्राप्त किया। एक खिलाड़ी रन आउट हुए। जवाब में बैटिंग करने उतरे सुपर किंग क्लब ने जीत के लिए निर्धारित 110 रन 16.1 ओवर में आठ विकेट पर बना लिए। गुलशन ने 32 रन, आलोक ने 20 रन, चंद्रपाल ने 22 रन का स्कोर बनाया। टीम को अतिरिक्त में 22 रन मिले। गेंदबाज अमृतांशु ने 26 रन देकर तीन विकेट, अनिकेत ने छह रन देकर दो विकेट चटकाए। तीन खिलाड़ी रन आउट हुए। मैच सुपर किंग क्लब ने दो विकेट से जीत लिया। विजेता टीम के गुलशन को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

टूर्नामेंट का उद्घाटन आदर्श इंटरनेशनल गर्ल्स स्कूल की प्राचार्य कुमारी मीणा ने गुब्बारा उड़ा कर किया। इस मौके पर अंपायर राम भगत, राकेश रंजन और स्कोरर राजा कुमार मौजूद थे।

X
Patna News - super kings defeated rising xi by two wickets
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना