• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • Sushil Modi gave answer to Rabri, said the public is smart, that's why RJD has been out of power for 15 years

राजनीति / सुशील मोदी ने राबड़ी को दिया जवाब, कहा- जनता होशियार, इसीलिए 15 साल से राजद सत्ता से बाहर

उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी। उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी।
X
उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी।उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी।

  • बिहार में अटूट एनडीए ही सत्ता में लौटकर विकास के शेष काम को आगे बढ़ाएगा
  • अमित शाह की रैली में उमड़े जन समुदाय को देखकर महागठबंधन के दलों का कलेजा फट गया होगा

Dainik Bhaskar

Jan 16, 2020, 07:01 PM IST

पटना. उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर राबड़ी देवी के दावे का समर्थन किया है। उन्होंने कहा है कि बिहार की पहली महिला मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने ठीक ही कहा है कि "जनता होशियार बा" । यदि ऐसा न होता तो विगत 15 साल से राजद सत्ता से बाहर न होता और न ही 2019 के संसदीय चुनाव में उसका सूपड़ा साफ होता। 

मोदी ने कहा कि बिहार के करोड़ों समझदार मतदाताओं ने ही सामाजिक न्याय की ओट में भ्रष्टाचार, परिवारवाद और जातिवाद को बढ़ावा देने वाली पार्टी को गद्दी से उतारा। गृह मंत्री अमित शाह की वैशाली रैली में उमड़े जन समुदाय को देखकर महागठबंधन के सभी दलों का कलेजा फट गया होगा। लोगों के सामने दो बातें साफ हो गईं- पहली यह कि नागरिकता कानून किसी की नागरिकता लेने का नहीं, बल्कि शरणार्थियों को नागरिकता देने का कानून है। दूसरी बात यह कि बिहार में अटूट एनडीए ही सत्ता में लौटकर विकास के शेष काम को आगे बढ़ाएगा। 

मोदी ने कहा कि चारा घोटाला के चार मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद जब पांचवें मामले में दोषी पाये जाने की प्रक्रिया में गवाही के लिए पेश हो रहे थे, तब बिहार सरकार के हरियाली मिशन पर टिप्पणी कर रहे थे। कुछ बोलने से पहले वे कागज-सबूत न सही, कोर्ट के दरवाजे पर अपना हाल तो देख लेते!

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना