ट्वीट / जो एक दूसरे को हराने के लिए चुनाव लड़ेंगे, वे अपने महागठबंधन को अटूट बता रहे: सुशील मोदी



Sushil Modi say contest elections to defeat each other alliance unbreakable
X
Sushil Modi say contest elections to defeat each other alliance unbreakable

  • बिहार में मात्र पांच सीटों पर होने वाले उपचुनाव में महागठबंधन एकजुट नहीं

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2019, 07:21 PM IST

पटना। सुशील मोदी ने ट्वीट कर महागठबंधन पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जो एक दूसरे को हराने के लिए चुनाव लड़ेंगे, वे अपने महागठबंधन को अटूट बता रहे हैं। बिहार में मात्र पांच सीटों पर होने वाले उपचुनाव में महागठबंधन एकजुट नहीं है। ये सभी दल अहंकार और स्वार्थ में इस तरह डूबे हैं कि वे न आपसी सहमति से सीटों का बंटवारा कर सके, न चुनावी मंच साझा करेंगे।

 

मोदी ने राजद द्वारा लोहिया जयंती मनाने पर भी सवाल उठाए हैं और कहा है कि जिनके 15 साल के राज में गरीबी कम होना तो दूर, लाखों गरीबों को जिंदा रहने भर रोजी-रोटी कमाने के लिए पलायन करना पड़ा और जिस पार्टी के प्रमुख 1000 करोड़ के चारा घोटाले के चार मामलों में सजायाफ्ता हैं, वे भी लोकलाज छोड़कर सादगी-ईमानदारी के प्रतीक डा. लोहिया की जयंती मना रहे हैं। ऐसे महापुरुष के लिए राजद की नीति-रीति में यदि जरा भी स्थान होता तो लालू-राबड़ी के शासन में न घोटाले होते, न परिवारवाद को बढ़ावा दिया गया होता।

 

मोदी ने कहा कि लोहिया जी की जयंती मनाने और उनकी तस्वीर पर फूल चढ़ाने से पहले तेजस्वी प्रसाद यादव को 29 साल की उम्र में करोड़ों रुपये की 54 सम्पत्तियां हासिल करने के बारे में लगे सभी आरोपों का बिंदुवार जवाब देना चाहिए था। वे लोहिया का नाम लेकर गरीबों का वोट हासिल करना चाहते हैं, लेकिन बेडरूम से बाथरूम तक 46 एसी लगाकर अमीरों की तरह रहना पसंद करते हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना