सिंडिकेट सदस्यों के चुनाव में 1 सीट पर निर्विरोध जीत तय

Patna News - पटना| पटना विश्वविद्यालय के सिंडिकेट सदस्यों की चुनाव प्रक्रिया में रविवार को उम्मीदवारों की स्क्रूटिनी समाप्त...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 09:25 AM IST
Patna News - syndicate members decide uncontested victory in 1 seat
पटना| पटना विश्वविद्यालय के सिंडिकेट सदस्यों की चुनाव प्रक्रिया में रविवार को उम्मीदवारों की स्क्रूटिनी समाप्त हो गई। इसमें शिक्षक कोटे की चार सीटों में से एक सीट पर निर्विरोध जीत तय है। असिस्टेंट प्रोफेसर की आरक्षित कैटेगरी की एक सीट के लिए सिर्फ डॉ. अभय प्रकाश ने नामांकन किया है। ऐसे में डॉ. प्रकाश की जीत सुनिश्चित है।

वहीं असिस्टेंट प्रोफेसर की अनारक्षित कैटेगरी की एक सीट के लिए डॉ. एसडी मिश्रा और डॉ. वाणी भूषण में सीधी लड़ाई होगी। जबकि प्रोफेसर व एसोसिएट प्रोफेसर की दो सीटों में से अनारक्षित कैटेगरी की एक सीट पर चार उम्मीदवारों ने नामांकन किया है। इसमें प्रो. एसबी लाल, प्रो. गोविंद कुमार, प्रो. अनिल कुमार और प्रो. दिलीप कुमार शामिल हैं। जबकि प्रोफेसर व एसोसिएट प्रोफेसर की आरक्षित कैटेगरी की एक सीट पर प्रो. कामेश्वर पंडित और प्रो. रवींद्र कुमार सीधी लड़ाई में हैं। हालांकि अभी नाम वापसी 13 नवंबर तक होनी है। वहीं शिक्षकेतर कर्मियों के चार सीटों पर चार ही उम्मीदवारों ने नामांकन भरे हैं, इसलिए सबका निर्विरोध चुना जाना तय है। उम्मीदवारों में सुधाकर सिंह, नीतीश टनटन, रौनक अफरोज और वीणा प्रसाद शामिल हैं। सभी पदों के लिए चुनाव 14 नवंबर को सीनेट की बैठक में होगा।

पटना विश्वविद्यालय

X
Patna News - syndicate members decide uncontested victory in 1 seat
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना