तेज आंधी का फायदा उठा बाइक की डिक्की से 1.25 लाख उड़ाए

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:45 AM IST

Patna News - बुधवार की शाम आए तेज आंधी तूफान का फायदा उठा दो बदमाशों से सड़क किनारे एक दुकान के बाहर खड़ी बाइक की डिक्की में रखा 1.25...

Punpun News - take advantage of a sharp thunder blow 125 lakhs by bike paddle
बुधवार की शाम आए तेज आंधी तूफान का फायदा उठा दो बदमाशों से सड़क किनारे एक दुकान के बाहर खड़ी बाइक की डिक्की में रखा 1.25 लाख ले उड़े।

बाइक सवार संपतचक के एसबीआई बैंक से रकम की निकासी कर गौरीचक लौट रहा था। जहां तेज आंधी तूफान के कारण उसने गौरीचक के पहले एक दुकान के बाहर अपनी बाइक खड़ी कर दी और अंदर चला गया। दुकान के अंदर जाते ही पांच मिनट में शातिर दो चोरों ने घटना को अंजाम दे दिया। पूरे घटना की तस्वीरें दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं। जिसमे बड़े शातिराना अंदाज में वारदात को अंजाम दिया गया है।

इस संबंध में गौरीचक के सतौली निवासी रामाधीन पासवान ने गौरीचक थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। रामाधीन ने पुलिस को बताया कि बुधवार की शाम वह संपतचक के एसबीआई बैंक से 2.25 लाख की निकासी कर गौरीचक लौट रहा था। उसके साथ उसके एक मित्र मुंदीचक निवासी सोनू कुमार भी था। उसने 1.25 लाख रकम व दो चेकबुक गाड़ी की डिक्की में और शेष रकम अपने पॉकेट में रख दिया। वह जैसे ही नहरपर के समीप पहुंचा तो तेज आंधी तूफान के कारण उसने अपनी बाइक को एक स्वीट्स की दुकान के बाहर खड़ी कर दी। जब वह वापस आया तो डिक्की खुली थी और उसमें रखी रकम गायब थे। मामले की सूचना पर गौरीचक पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। एसएचओ गौरीचक साकेत कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

X
Punpun News - take advantage of a sharp thunder blow 125 lakhs by bike paddle
COMMENT