Hindi News »Bihar »Patna» Tampering With A Girl Returning Home With His Friend,Police Filed Case Against 6 People

दोस्त के साथ घर लौट रही छात्रा से छेड़छाड़, एक नामजद समेत 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

कोचिंग से घर लौटने के दौरान सुनसान रास्ते पर बदमाशों ने छात्रा से छेड़छाड़ की और उसका वीडियो बना लिया।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 12, 2018, 01:32 PM IST

    नालंदा.बिहार के नालंदा जिले में सोमवार शाम छात्रा से हुई छेड़छाड़ मामले में पुलिस ने एक नामजद समेत 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सोमवार शाम हिलसा थाना क्षेत्र के भरेती-असाढ़ी मार्ग पर बदमाशों ने कोचिंग से गांव लौट रही छात्रा से गैंग रेप की कोशिश की। छात्रा गांव के एक युवक के साथ घर लौट रही थी। उसी दौरान बदमाशों ने दोनों को रोक लिया और अश्लील कमेंट करते करने लगे। यह सब बीच सड़क पर होता रहा। किसी तरह से छात्रा बदमाशों के चंगुल से निकलकर घर पहुंची। लोकलाज के कारण छात्रा ने घटना का जिक्र परिजनों से नहीं किया।

    बदमाशों ने घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। इसके बाद घटना का खुलासा हुआ। वीडियो फुटेज छात्रा के परिजनों के पास भी पहुंचा। फुटेज देख परिजन अवाक रह गए। इसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर थाना पहुंचे। परिजनों से घटना को लेकर एफआईआर दर्ज कराई है। फुटेज के आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

    सुनसान मार्ग पर अकेला देख बदमाशों ने की हिमाकत
    हिलसा बाजार से कोचिंग कर छात्रा गांव के एक युवक के साथ लौट रही थी। उसी दौरान मार्ग में पूर्व से करीब दर्जन भर युवक मौजूद थे। बदमाशों ने छात्रा को रोक लिया और उससे पूछताछ करने लगे। इसके बाद छात्रा से अश्लील हरकत करते हुए बदमाश उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। पीड़िता का दोस्त उसे बदमाशों से बचाने का प्रयास कर रहा था।

    बदमाशों ने छेड़छाड़ का बनाया वीडियो
    वायरल वीडियो में बदमाशों की करतूत कैद हो गई है। एक साथ कई बदमाश छात्रा को पकड़े है। एक बदमाश लूंगी-गंजी पहने है। एक साथ कई बदमाश छात्रा को गोद में उठाकर खेत की ओर ले जाने का प्रयास कर रहे हैं। बेबस छात्रा आंसू बहाते हुए बदमाशों से छोड़ ने की गुहार लगा रही है।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From Patna

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×