--Advertisement--

शिक्षक पर छात्राओं को आपत्तिजनक वीडियो दिखाने का आरोप, पैरेंट्स ने स्कूल में किया हंगामा

पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

Danik Bhaskar | Jul 09, 2018, 12:27 PM IST

दरभंगा. बिहार के दरभंगा जिले में एक स्कूल में टीचर की गंदी हरकत सामने आई है। पब्लिक स्कूल लालगढ़ का मामला है। शिक्षक पर आरोप है कि वह छात्राओं को बहला फुसलाकर गंदी फिल्में दिखाता था। एक छात्रा ने हिम्मत जुटाकर अपने पैरेंट्स को इसकी जानकारी दी। इसके बाद पैरेंट्स कुछ लोगों के साथ स्कूल पहुंचे और हंगामा करने लगे। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

विरोध करने पर धमकी देता था टीचर
-हंगामा कर रहे युवक राकेश ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही मैंने स्कूल पहुंचकर प्रिंसिपल चैंबर में गया। वहां 4 छात्राएं और कई लोग खड़े थे। मैंने एक छात्रा से बात कि तो उसने बताया आनंद सर हमें गंदी फिल्में दिखाते थे और गलत व्यवहार करते थे। जब मैंने इसका विरोध किया तो टीचर ने मुझे धमकी दी। युवक का कहना है कि अगर स्कूलों में शिक्षक इस तरह की हरकत करेंगे तो लोग अपने बच्चों को किसके भरोसे स्कूल भेजेंगे। आरोपी टीचर पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

एसएसपी बोले-दोषियों को नहीं छोड़ेंगे
-एसएसपी मनोज कुमार ने बताया कि पब्लिक स्कूल लालगढ़ के हिंदी शिक्षक पर छात्राओं को आपत्तिजनक वीडियो दिखाने का आरोप है। इसी को लेकर पैरेंट्स लामबंद हुए थे। ये कानूनन जुर्म और इस तरह का मामला बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। जिला शिक्षा अधिकारी के संज्ञान में भी पूरा मामला है। दूसरे स्कूलों में भी इस तरह का मामला नहीं आए, इसकी जांच की जाएगी। एसडीओ घटना की जांच कर रहे हैं। दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।