शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति पचरुखी इकाई की बैठक आज

Patna News - बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति प्रखंड इकाई पचरुखी की बैठक शनिवार को वैशाखी स्थित कार्यालय में की...

Feb 15, 2020, 09:10 AM IST

बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति प्रखंड इकाई पचरुखी की बैठक शनिवार को वैशाखी स्थित कार्यालय में की जाएगी। इस आशय की जानकारी देते हुए शिक्षक नेता जयप्रकाश सिंह ने कहा कि उक्त बैठक में बिहार राज्य प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष ठाकुर प्रसाद यादव एवं प्रधान सचिव जयप्रकाश चौधरी भी आएंगे। इसमें आगामी 17 फरवरी से होने वाली हड़ताल के बारे में एकजुटता पर चर्चा की जाएगी। उन्होंने कहा कि राज्य के निर्णय के अनुसार शनिवार को प्रखंड मुख्यालय पचरुखी में 5 बजे मशाल जुलूस का आयोजन होना है।

जिसमें सभी शिक्षक हिस्सा लेंगे। मशाल जुलूस के उपरांत हड़ताल की सफलता के लिए संकल्प दिलाया जाएगा।

प्रधानाध्यापकों को यू-डायस भरने का दिया गया प्रशिक्षण

दरौंदा| प्रखंड के विभिन्न संकुलों में शुक्रवार को प्रधानाध्यापकों को यू-डायस भरने का प्रशिक्षण दिया गया। यू-डाइस प्रशिक्षण धनौती में समन्वयक जीतेंद्र पांडेय तथा दरौंदा संकुल पर समन्वयक बिपिन कुमार तिवारी के नेतृत्व में हुई। प्रशिक्षण के दौरान प्रधानाध्यापक को बताया गया कि यू-डायस प्लस आंकड़ा संग्रह प्रपत्र में नामांकन संबंधित टेबल में बच्चों की संख्या की एकरूपता बराबर रहनी चाहिए। बैठक में धनौती एवं दरौदा संकुल के प्रधानाध्यापक उपस्थित थे।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना