अंतरवेतन देने के लिए बीडीओ से मिले शिक्षक

Patna News - बिहार राज्य प्राथमिक शिक्षक संघ अंचल इकाई पचरुखी के अध्यक्ष अमरलाल चौधरी और सचिव जयप्रकाश सिंह के नेतृत्व में...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 05:26 AM IST
Siwan News - teachers from bdo to give insights
बिहार राज्य प्राथमिक शिक्षक संघ अंचल इकाई पचरुखी के अध्यक्ष अमरलाल चौधरी और सचिव जयप्रकाश सिंह के नेतृत्व में शिक्षकों का एक प्रतिनिधिमंडल बीडीओ से मिला। नेताद्वय ने बताया कि वर्ष 2009 से वर्ष 2013 तक प्रखंड शिक्षकों का अंतरवेतन बकाया है। मार्च 2013 का पूरे माह का वेतन भी नहीं मिला है। जो भी शिक्षक मतदान स्तरीय पदाधिकारी (बीएलओ) के पद पर इस समय नहीं हैं, उनके कार्यकाल का मानदेय उनको देने की भी मांग की गई। प्रतिनिधिमंडल ने बीडीओ को बताया कि अंतरवेतन से संबंधित कोई भी कागजात प्रखंड या शिक्षा कार्यालय में उपलब्ध नहीं है। इसलिए, इसमें अनियमितता की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता है।

बीडीओ डाॅ. मो. इस्माइल अंसारी ने कहा कि वह खुद इसपर नजर रखेंगे। अनियमितता बरतने पर कार्रवाई की जाएगी।

प्रतिनिधिमंडल ने बीईओ पचरुखी से मिल कर डीईएलईडी उत्तीर्ण शिक्षकों के वेतन निर्धारण के लिए कैंप लगाने संबंधी आवेदन सौंपा। उन्होंने आश्वासन दिया कि अगले सप्ताह इससे संबंधित पत्र निर्गत कर दिया जाएगा। प्रतिनिधिमंडल में सीवान सदर के अनुमंडल उपसचिव राकेश कुमार सिंह ,राज्य प्रतिनिधि अजय कुमार शर्मा , जिला प्रतिनिधि अमृतेश दुबे,हरेराम पड़ित मौजूद थे।

बीडीओ को ज्ञापन देने पहुंचे शिक्षक।

X
Siwan News - teachers from bdo to give insights
COMMENT